चिकेन खरीदने को लेकर दो समुदायों में हुआ विवाद, पथराव में 4 लोग घायल

चिकेन खरीदने को लेकर दो समुदायों में हुआ विवाद, पथराव में 4 लोग घायल

Uncategorized

अलीगढ़(जनमत):- अलीगढ़ में चिकन खरीदने को लेके दो समुदाय में पथराव हो गया. घटना में 2 लोगों के घायल होने की सूचना है. जिन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. वही मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है. जिलाधिकारी और एसएसपी विवाद होने पर मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. घटना थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी की है. घटना का निरीक्षण करने देर रात डीआईजी भी पहुँचे।

बताया जा रहा है कि अंकित वार्ष्णेय को उसके दोस्तों ने सराय सुल्तानी पर चिकन की दुकान पर बुलाया था. उसी दौरान चिकेन खरीदने को लेकर दूसरे समुदाय के विवाद हो गया. वहीं हिंदू पक्ष के लोगों को मुस्लिम पक्ष के लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इसके बाद इलाके में दो समुदायों के बीच जबरदस्त पथराव हो गया. हिंदू पक्ष के लोगों ने मुस्लिम पक्ष के लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया. घटना में 4 लोगों के घायल होने की सूचना है. हालांकि घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर कई थानों का फोर्स पहुंच गया.

मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया की मीट की दुकान पर कुछ लोग खरीदने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कहासुनी हुई. उसके बाद पथराव हुआ है. घटना की जानकारी की जा रही है. जिनके नाम सामने आएंगे. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी . हालांकि मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की . जिलाधिकारी ने बताया कि कानून व्यवस्था बिगड़ने की स्थिति नहीं है, लेकिन इलाका संवेदनशील है. पथराव हुआ है. जिसमें कुछ घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि यह ग्राहक और दुकानदार के बीच हुई विवाद का विषय है. मौके पर पुलिस फोर्स, अधिकारी, मजिस्ट्रेट मौजूद है. शांति व्यवस्था बनी हुई है . उन्होंने कहा कि आगे जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

जिलाधिकारी ने बताया कि चिकन खरीदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है. इसी कहासुनी में पत्थर चल गए . जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि इस संवेदनशील इलाके में जैसे ही घटना हुई है. तुरंत अधिकारियों व पुलिस फोर्स पहुंच गए. घटना बड़ा रूप नहीं ले पाई है. यह संवेदनशील शहर है जिन लोगों ने पथराव किया है . उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी, कानून से खिलवाड़ किसी को नहीं करने दिया जाएगा.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना थी . तत्काल फोर्स तैनात की गई है. मौके पर शांति है. कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है, लेकिन सभी खतरे से बाहर है. जो भी पीड़ित पक्ष से तहरीर प्राप्त होगी. उसके अनुसार वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey