अलीगढ़ के मजबूत ताले ने दिया ट्रैक्टर शोरूम मालिक को धोखा

अलीगढ़ के मजबूत ताले ने दिया ट्रैक्टर शोरूम मालिक को धोखा

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- थाना रोरावर क्षेत्र के खैर बाईपास स्थित नादा पुल के पास शातिर चोरों के द्वारा देर रात एक शोरूम में घुसकर 9 लाख से ज्यादा की चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए शोरूम में घुसकर जमकर तांडव मचाया हैं। जहां देर रात उमेश ऑटोमोबाइल्स के आईसर ट्रैक्टर शोरूम के अंदर चोरी करने घुसे अज्ञात चोरों द्वारा 72 हजार रुपए की नगदी, 2 ई-रिक्शा, 24 बैटरी,शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ते हुए,डीवीआर,स्पेयर पार्ट्स सहित मोबाइल की चोरी कर अज्ञात चोर सभी कीमती सामान समेटते हुए अपने साथ चुराकर ले गए। देर रात ताला जड़ने के बाद मालिक का बेटा सुबह जब अपने शोरूम को खोलने के लिए पहुंचा।

तो शोरूम के नजारे को देख हक्का-बक्का रह गया।शोरूम के चारों तरफ चोरों द्वारा ट्रेक्टरों से चुराई गई बैटरियों का तेजाब फैला हुआ था ओर शटर पर जड़ा अलीगढ़ का मजबूत ताला मालिक को धोखा देते हुए चोरों के हाथों ताश के पत्तों की तरह टूटा पड़ा था। इसके बाद शोरूम का शटर उठाकर अंदर का नजारा देखा तो मालिक के होश उड़ गए। शोरूम में रखी नगदी सहित लगभग सभी कीमती सामान चोरी हो चुका था। शोरूम में हुई लाखों की चोरी की सूचना मालिक द्वारा फोन कर पुलिस को दी। चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मालिक से शोरूम में हुई चोरी की जानकारी की गई। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई।

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के खैर बायपास रोड स्थित आयशा ट्रैक्टर शोरूम के मालिक उमेश कुमार शर्मा की मानें तो उनके द्वारा मनीष राय के साथ पार्टनरशिप में आईसर ट्रैक्टर और ई रिक्शा का शोरूम खोला हुआ था। घटना देर रात की है।जब उनका बेटा शोरूम पर ताला जड़कर अपने घर चला गया था। जिसके बाद चोरों के द्वारा देर रात शोरूम के शटर पर लगा ताला तोड़कर अज्ञात चोर उनके शोरूम में घुस गए ओर शोरूम में घुसे चोरों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ते हुए शोरूम के भीतर जमकर तांडव मचाया। जिसके बाद शोरूम के अंदर खड़े ट्रैक्टरों की बैटरी को निकाल कर उनका तेजाब शोरूम के अंदर फैला दिया ओर ट्रैक्टरों की बैटरी निकालते हुए दो ई- रिक्शा ओर गल्ले में रखे नगद 72 हजार रुपए व मोबाईल, ऑटो पार्ट्स सहित लगभग सभी कीमती सामान चुरा लिया।

जिसके बाद शातिर चोर सीसीटीवी कैमरा को तोड़कर डीवीआर निकालते हुए शोरूम से दो ई-रिक्शा और ट्रैक्टरों की बैटरी सहित नगद रुपया चुराकर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए। सुबह होने पर जब उनका बेटा शोरूम खोलने के लिए शोरूम पर पहुंचा तो शोरूम के चारों तरफ तेजाब फैला हुआ था और शटर पर लगा ताला टूटा पड़ा था। शोरूम पर अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी की सूचना उसके बेटे द्वारा फोन कर परिवार सहित इलाका पुलिस को दी गई। आईसर ट्रेक्टर शोरूम पर हुई चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित शोरूम मालिक की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey