अवैध संबंध की भेंट चढ़ गया एक मासूम

अवैध संबंध की भेंट चढ़ गया एक मासूम

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के टड़ियावां थाना इलाके में 11 साल के बच्चे की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार करते हुए उसे जेल भेजा है। गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने आलाकत्ल बांका बरामद किया है।युवक ने बालक की माँ से चल रहे अवैध संबंध में बालक के द्वारा बाधा पहुंचाए जाने से नाराज होकर उसकी हत्या की थी। पूरे मामले का खुलासा एएसपी कपिल देव सिंह ने किया। एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि टडियावा थाना इलाके के खपरा मजरा खाडाखेड़ा निवासी राजकुमार का 11 वर्षीय पुत्र रामनिवास उर्फ झिंगुरी 1 मार्च को तब लापता हो गया था जब वह बंदर भगाने के लिए निकला था।

बालक के न मिलने पर इसका मुकदमा टडियावा में दर्ज किया गया था और बालक की बरामदगी के लिए एसपी के निर्देशन व एएसपी और सीओ हरियावां के निकट पर्यवेक्षण में टड़ियावां के प्रभारी निरीक्षक की टीम को लगाया गया था। 8 मार्च को लापता बालक का शव गांव के ही रूपचंद के गेंहू के खेत में पड़ा पाया गया था।बालक का एक पैर और सर धड़ से अलग था।मामले की सूचना मिलने पर अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया।पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि गांव के ही मुनीम की भूमिका संदिग्ध है।

इसके बाद जब मुनीम को बंधा तिराहे से गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ हुई तो उसने बालक की हत्या करना स्वीकार किया। एएसपी के मुताबिक मुनीम और मृतक बच्चे की मां के अवैध संबंध काफी साल से चल रहे है। दोनो पंजाब लुधियाना में रहकर काम करते थे इसी बीच एक दूसरे के सम्पर्क में आये। एक बार मृतक बालक ने दोनो को कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था इसके बाद वह विरोध करता था। हालांकि महिला मुनीम से अपने बच्चे को साथ रखने के लिए कहती थी लेकिन मुनीम नही मानता था।

                                                                              (मुनीम आरोपित)

इसी के कारण मुनीम बालक को नाले से बहला फुसलाकर जंगल ले गया और गला दबाकर हत्या करके शव वहीं छोड़कर घर आया और फिर बाँका ले जाकर गेंहू के खेत मे शव के टुकड़े कर दिए।मृतक बच्चा अपने परिवार का इकलौता चिराग था जिसे हवस के भूखे भेड़िये ने बुझा दिया। आरोपित को जेल भेजा गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar