उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन संविदा संघ ने दी चेतावनी

UP Special News

फतेहपुर (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद फतेहपुर के जिले में गालीबाज विद्युत अवर अभियंता ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। अवर अभियंता से आक्रोशित दो दर्जन संविदा कर्मीयों ने कार्य बहिष्कार करते हुए पावर हाउस में नारेबाजी किया और अवर अभियंता पर कार्रवाई की मांग करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए , मांग पूरी न होने पर मुख्यालय में डीवीजन का घेराव करने की उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन संविदा संघ ने चेतावनी दी।

जिले के विद्युत उप केंद्र डिघरुवा में तैनात अवर अभियंता बसंलाल ने लाइनमैन शैलेन्द्र को फोन कर जमकर गलियाँ दी, जिसका ऑडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, अवर अभियंता बसंत लाल के खिलाफ संविदा कर्मियों में आक्रोश है |

इसी को लेकर के बबई और डिघरुवा पावर हाउस के दो दर्जन संविदा कर्मियों ने उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन संविदा कर्मी संघ फतेहपुर के बैनर तले अवर अभियंता के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और जल्द ही अवर अभियंता के निलंबन की मांग की, संविदा कर्मियों ने उच्चाधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि अगर अवर अभियंता पर कार्रवाई नहीं की गई तो जिला मुख्यालय स्थित डिवीजन का घेराव करने की रणनीति तैयार की जाएगी। संविदा कर्मियों की मांग है कि जब तक ग़ालब आज अवर अभियंता पर कार्रवाई नहीं की जाती तब तक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा।

Reported By :- BheemSankar

Published By :- Vishal Mishra