कांग्रेस के घोटालों के साम्राज्य को जनता भूली नही:- नितिन अग्रवाल

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा घोटालों आदि के साम्राज्य को जनता भूली नहीं है। राहुल कितनी यात्रा कर ले उनका राजनीतिक भविष्य सफल नहीं होगा।ओवैसी के बयान पर नितिन अग्रवाल ने कहा ओवैसी जैसे नेताओं को राजनीति में जगह नहीं मिलनी चाहिए।

हरदोई की नगर पालिका में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने राहुल गांधी के उस बयान पर टिप्पणी देते हुए कहा जिसमें राहुल ने कहा है कि उनकी टीशर्ट भाजपा को दिखती है लेकिन गरीब बच्चों के कपड़े नहीं देखते हैं। नितिन अग्रवाल ने कहा कि राहुल बयान देने से पहले जनता को बताएं जब उनकी सरकार थी एक बेटी की निर्मम हत्या की गई थी वह विदेश में थे उनका क्या कहना है।उन्होंने कहा कि वह जो बचकाने बयान देते है राहुल जिम्मेदार हैं जिम्मेदारी भरा बयान देना चाहिए।उन्होंने कहा देश और प्रदेश की सरकार निरंतर विकास कर रही है और विकास की योजनाओं को जरूरतमंद लोगों के बीच पहुंचा रहे हैं।

कहा 90 करोड़ लोगों को केंद्र सरकार फ्री राशन योजना दे रही है तमाम जनहित की योजनाएं अन्य सरकार ने नहीं चलाई।राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर नितिन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस का यूपी में कोई वजूद नही है।देश के कई महत्वपूर्ण राज्यों में भी कांग्रेसी सुनी हो गई है उनका संगठन शून्य है।कहा कांग्रेस का विश्वास उठ चुका है और राहुल गांधी कितनी भी यात्राएं कर लें लेकिन उनका राजनीतिक भविष्य बनता नहीं दिख रहा है।

उत्तराखंड के हल्द्वानी में गिराए जा रहे घरों को लेकर ओवैसी के बयान पर नितिन अग्रवाल ने कहा ओवैसी को ऐसे बयानों से बचना चाहिए।ओवैसी के बयान ही ऐसे होते हैं हिंदू मुस्लिम कराकर वह अपनी राजनीति करते हैं।उन्होंने कहा कि उनका बयान घटिया और निंदनीय है ओवैसी जैसे नेताओं को राजनीति में जगह नहीं मिलनी चाहिए।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey