कोचिंग संचालक ने अग्निवीर में भर्ती के नाम पर लिए एक लाख रुपये

कोचिंग संचालक ने अग्निवीर में भर्ती के नाम पर लिए एक लाख रुपये

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग इंस्टिट्यूट के प्रबंधक पर अग्निवीर योजना में नौकरी व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए लेने के आरोप लगाकर मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस उच्चाधिकारियों ने शहर कोतवाल को जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जांच रिपोर्ट मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

कोतवाली देहात इलाके के मेंडुआ मजरा पूरा बहादुर गांव के रहने वाले सुशील कुमार व रोहित कुमार ने पुलिस अधीक्षक को संबोधित एक शिकायती पत्र अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव को दिया। शिकायती पत्र सुशील कुमार ने ने कहा है कि उनका भाई शोभित कुमार शहर कोतवाली के रॉयल कोचिंग इंस्टिट्यूट में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। सुशील कुमार का आरोप है कि रॉयल कोचिंग इंस्टिट्यूट के संचालक प्रबंधक रवि चौधरी ने उसके भाई से अग्निवीर योजना में नौकरी दिलाने के नाम पर 1 लाख रुपये ले लिए हैं और अब वह फॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा लेने के बहाने कोचिंग से गायब हो गए हैं।

पीड़ित का यह भी कहना है कि उन्होंने इस प्रकार से लगभग 50 बच्चों से ऐसे ही विभिन्न विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ले लिए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे सुशील कुमार ने पूरे मामले में कार्यवाही किए जाने की मांग की है। इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच शहर कोतवाल को दी गई है।शहर पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी और जांच रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey