क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध ने की “ख़ुदकुशी”…

Exclusive News UP Special News

शामली (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के शामली में क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने सुसाइड कर लिया है। वही मरीज में कोरोना के जैसे लक्षण दिखने पर स्वास्थ्य विभाग ने उसे जिला अस्पताल में बनाए गए क्वारंटीन वार्ड में भर्ती किया था।
वही जिलाधिकारी के मुताबिक रोगी में कोरोना वायरस जैसे लक्षण देखने को मिले थे। जिसके चलते उसे क्वारंटीन कर 31 मार्च को ही रोगी के सैंपल लेकर मेरठ मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भेज दिए गए थे। जिसकी जांच रिपोर्ट अभी तक स्वास्थ्य विभाग को नही मिल पाई । वही क्वारन्टीन वार्ड में सुसाइड करने की सूचना पर जिले के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

फिलहाल मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुचे जिलाधिकारी और एसपी ने मामले की जांच शुरू कर  दी है. वहीँ इस प्रकरण पर जिला अधिकारी ने बताया कि 31 मार्च को एक पेशेंट को क्वॉरेंटाइन रखा गया था जिसमें कोरोना वायरस जैसे लक्षण देखने को मिल रहे थे। फिलहाल अभी तक उक्त रोगी की जांच रिपोर्ट नहीं मिल पाई है, वही पेशंट के द्वारा क्वॉरेंटाइन के दौरान सुसाइड करने की जानकारी मिली है. जिस पर टीम गठित कर  जांच बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

Posted By:- Ankush Pal

Correspondent, janmat News.