दिन दहाड़े घर मे घुसाकर युवती से रेप

दिन दहाड़े घर मे घुसाकर युवती से रेप

CRIME UP Special News

कौशाम्बी (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद कौशाम्बी  के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के ग्रह जनपद कौशांबी में महिला अपराध कम नहीं हो रहा है। ऐसा कोई दिन नही गुजरात जिस दिन महिला अपराध न हो। मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव मे युवक दिन दहाड़े घर मे पानी के बहाने घुसकर युवती से रेप की घटना को अंजाम दिया, उस पर दुशहस का आलम यह है कि युवती ने शोर मचाने का प्रयास किया तो युवक ने उसके मुंह मे कपड़ा ठूस दिया |

 घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का है। जहाँ पर शनिवार की दोपहर 20 वर्षीय युवती घर मे अकेली थी। उसके माँ-बाप खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला नरेश पटेल पानी पीने के बहाने युवती के घर में घुस गया। घर के अंदर घुसने के बाद युवक ने दरवाजा बंद कर युवती को जबरन पकड़ लिया। युवती ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद युवती से आरोपी नरेश ने रेप किया। युवती से रेप के बाद युवक वह से उसको धमकी देते भाग निकला। जब माँ-बाप घर आए तो युवती ने घटना की जानकारी दी। युवती को लेकर परिजन आरोपी नरेश के घर शिकायत लेकर गया, तो आरोपी ने गाली-गलौच कर उसको भगा दिया।

इसके बाद पीड़िता को लेकर उसका पिता सदर कोतवाली पहुँचा । मामले की नामजद तहरीर दी। रेप की तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके बाद कोतवाली पुलिस में प्रकरण की जाँच शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है।

 अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि थाना मंझनपुर क्षेत्र में एक दुष्कर्म की घटना हुई है  | उसमें आरोप है कि एक पीड़िता के घर में घुसकर के एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है |  इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है |  आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है जो शेष विधिक कार्रवाई है वह की जा रही है।

Reported By :- Rahul Bhatt

Published By :- Vishal Mishra