नवविवाहिता के प्रेम प्रसंग के चलते ससुरालीजनों के उड़े होश :-

CRIME UP Special News

हमीरपुर(जनमत ) :- हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहित महिला के विवाह एक माह के बाद चार महीने के गर्भ से होने पर नवविवाहित महिला के ससुरालीजनों के होश उड़ गये | जिसके बाद ससुरालीजन उसे लेकर नवविवाहिता को उसके मायके में छोड आये। जिसके बाद महिला ने अपने मायके के पड़ोसी गाँव में रह रहे अपने प्रेमी से संपर्क किया तो उसके प्रेमी ने उसे गर्भ गिराने की दवा खिलाकर उसे टालने के प्रयास किया। जिसके बाद आज महिला ने अपने प्रेमी के घर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा ।

सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस के द्वारा महिला के प्रेमी के पिता को हिरासत में लेकर महिला को इलाज हेतु अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज कराने के दौरान नवविवाहित महिला ने बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत उसके गांव के पड़ोस में ही दूसरे गांव में रहने वाले युवक संदीप से उसका बीते 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था बताया कि उसके प्रेमी संदीप ने उसे विवाह का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाये।

बताया कि प्रेमी संदीप के द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से ही वह गर्भवती हुई है। महिला ने बताया कि संदीप ने उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया। तभी बीते मई माह में उसके पिता ने भी राठ तहसील क्षेत्र के एक अन्य गांव में उसका विवाह कर दिया उसका विवाह कर दिया। बताया कि उसके ससुराली जनों को उसके गर्भवती होने का पता चलने पर वह उसे मायके छोड़ आए। महिला ने बताया कि उसके प्रेमी संदीप ने उसे गर्भ गिराने की दवा खिलाकर गर्भ की सफाई कराने का प्रयास किया। महिला के भाई ने राठ कोतवाली में अपने बहन के प्रेमी संदीप के विरुद्ध शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोप में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Reported By – Karmendra Tiwari

Published By- Vishal Mishra