पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को किया “गिरफ्तार”…

CRIME UP Special News

एटा (जनमत) :- एटा जिले की जैथरा थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लूट की योजना बनाते दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।अवैध असलाह,कारतूस और लूटी गई मोटरसाइकिल, नकदी, मोबाइल पुलिस ने अपराधियों से बरामद किये हैं।एटा जिले के बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदयशंकर सिंह ने आज प्रेस वार्ता करते हुए जनपद में पूर्व में हुई लूट की दो घटनाओं का सफल अनावरण किया है।जैथरा थाना पुलिस काली नदी के पुल के पास से मुखबिर की खास सूचना पर दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर जिले में पूर्व में हुई लूट की घटनाओं का चौबीस घंटे के अंदर खुलाशा किया है।

गिरफ्तार अपराधियों से तलाशी के दौरान एक मोटरसाइकिल ,चार सौ रुपये नकद,पांच मोबाइल,दो अवैध तमंचे 315 बोर दो जिंदा कारतूस,दो खोखा बरामद किए है।जैथरा थाना प्रभारी डॉक्टर सुधीर प्रताप सिंह की टीम नें मुखबिर की सूचना पर दविश मारकर काली नदी के पास से दो शातिर अपराधियों को लूट की योजना बनाते हुए दीपक कुमार पुत्र खेतपाल निवासी नयापुरा थाना सकीट,ओमपाल पुत्र गंगा सिंह निवासी दौलतपुर थाना सकीट को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है दोनों शातिर अपराधियों ने 24 घंटे पूर्व एटा जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में और शकीट थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था एटा के एसएसपी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए लुटेरों की तलाश में पुलिस की टीमें गठित कर दी थीं। शातिर लुटेरों ने अपने साथियों के साथ मिलकर लिफ्ट मांगने के बहाने सकीट के रहने वाले अंकित कुमार पुत्र सुखबीर सिंह निवासी अमरपुर के साथ लूट की घटना को अंजाम देते हुए मोटरसाइकिल और नगदी लूट लिए थे।

दूसरी घटना थाना कोतवाली देहात के अंतर्गत दलवीर सिंह पुत्र भोला सिंह निवासी ग्राम गंवाया थाना मेरापुर जिला फर्रुखाबाद के साथ घटित हुई। लुटेरों ने तमंचे के बल पर मोबाइल व बारह सौ रुपये छीन लिए थे। दोनों ही मामले में f.i.r. दर्ज कराई गई। जैथरा थाना पुलिस ने सुरागसी करते हुए दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर 24 घंटे के अंदर लूट की वारदातों का खुलासा किया है।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..