पेट्रोल पंप पर लाइव लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद

CRIME UP Special News

बुलंदशहर(जनमत). यूपी के बुलंदशहर मैं देहरादून बदायूं नेशनल हाईवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार सवार शस्त्र धारी बदमाशों ने सेल्समैन को आतंकित कर  50 हज़ार रुपये की नकदी लूट ली, और हथियार लहराते हुए फरार हो गए। लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सफेद रंग की डस्टर कार से हाथों में हथियार लेकर उतर रहे  यह नकाबपोश शस्त्र धारी बदमाश  बुलंदशहर के गुलावठी में स्थित पेट्रोल पंप पर बेखौफ हो लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं । दरअसल  देर रात को डस्टर में सवार  आधा दर्जन नकाबपोश शस्त्र धारी बदमाश बुलंदशहर के गुलावठी में स्थित शिवांग पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां खाना खा रहे   4 सेल्समैनो को हथियारों के बल पर आतंकित कर एक कमरे में ले जाकर बंधक बना लिया और  लगभग  50 हज़ार रुपये की नकदी लूट फरार हो गए ।

हाईवे पर लूट की वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी।  पुलिस की मानें तो पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से कुछ सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस अब लूट की वारदात का खुलासा करने का दावा कर रही है।