सीसीटीवी में दिखा खौफनाक मंजर

मथुरा जिले में बंदरों  के आतंक के  बाद अब आवारा कुत्तो  के आतंक से लोग दहशत में है

UP Special News

मथुरा(जनमत): उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बंदरों  के आतंक के  बाद अब आवारा कुत्तो  के आतंक से लोग दहशत में है। यहाँ बरसाना में आवारा कुत्तो द्वारा 5 साल की मासूम को मौत के घाट उतारने के बाद अब एक बच्चा इनका शिकार हो गया है। हालांकि आवारा कुत्तो के हमले का शिकार हुए बच्चे की जान तो बच गई है लेकिन वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है जिसके चलते इलाज के लिए उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस पूरी घटना का अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे आवारा कुत्तो का आतंक साफ़ देखा सा सकता है।  रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना मथुरा की पाश कॉलोनी शिव बाला नाथ नगर की है। यहाँ आराध्य नाम का एक बच्चा अपने घर से निकला ही था तभी वहा पर पहले से मौजूद आवारा कुत्तो के झुण्ड ने उसपर हमला कर दिया और उसको घसीटते हुए सड़क तक ले आये।

कुत्तो के हमले में बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया है। जिसके चलते इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिसको देखकर लोग दहशत में है। अपने लाल के साथ हुए खौफनाक मंजर की दास्ताँ खुद इन्ही की जुबानी सुनिए -यहां एक महीने पहले भी बरसाना के एक गांव में  5 साल की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

इस घटना के बाद एक बार फिर यहाँ आवारा कुत्तों के आतंक से लोगों में खौफ पैदा हो गया है। खौफ होना भी लाजिमी इसलिए भी है यहाँ आवारा कुत्तो का आतंक दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और सरकारी हुक्मरान है कि आँखे मूँद कर तमाशबीन बने हुए है। यही वजह भी है कि जवाबदेही से बचने के लिए कोई भी अधिकारी इस मामले में बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ।