हनी ट्रैप का शिकार बना 15 वर्षीय किशोर

UP Special News

हमीरपुर (जनमत):- जिले के राठ कोतवाली शहर में लगातार किशोरों के साथ हनी ट्रैप की कहानी देखने को मिल रही है और पुलिस द्वारा कार्यवाही करने के बाद भी यह कहानी बंद होने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही एक मामला देखने को फिर मिला है जहाँ एक मोहल्ला निवासी 15 वर्षीय किशोर हनी ट्रैप का शिकार बन गया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया और बंधक बनाकर मारपीट की। इसके अलावा जेवरात व 77 हजार रुपये भी वसूल लिए।

बतादें कि हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली शहर के एक मोहल्ला निवासी ने बताया उनका 15 वर्षीय भांजा बचपन से ही उनके घर पर रहकर एक स्कूल में पढ़ता है। भांजे का पड़ोसी अखिलेश कुमार, पुष्पा व अमित अहिरवार के यहां आना जाना था। आरोप है कि पड़ोसियों ने उनके भांजे को अपने झांसे में लेकर अश्लील वीडियों बना लिया और किशोर को अपने घर में बंधक बनाकर रखा। जहां उसके साथ मारपीट की व अवैध तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। घर से जेवरात व नकदी लाने का दबाव बनाया। उन्होंने बताया कि डर की वजह से भांजे ने घर में रखे 77 हजार रुपये उठा कर दे दिए। वहीं दो नवंबर को घर में रखा जेवरात से भरा डिब्बा भी आरोपियों को दे दिया। जब भांजे से जेवरात की पूछताछ की गई तब जाकर सारी घटना सामने आई।

पीड़ित ने कोतवाली राठ में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज नहीं किया है बल्कि मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और अभी तक किसी भी तरह का माल बरामद नहीं किया। पुलिस अभी इस गैंग के खिलाफ कठोर कार्यवाही नही कर रही है। जिससे उन्हें सबक मिल सके और पीड़ित को न्याय मिल सके।

Report by – Karmendr Tiwari

Published by – Manoj Kumar