जिला अस्पताल में जिलाधिकारी का “निरिक्षण”….

UP Special News

कुशीनगर (जनमत) :- प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जहाँ लगातार डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक समय समय पर  स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहें हैं और कई बार तो खुद डिप्टी सीएम ने आम नागरिक की तरह अस्पतालों में लाइन लगकर और मौके पर पहुचकर औचिक निरिक्षण किया और आम मरीजो के साथ ही तीमारदारो से भी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही खामियां मिलने पर मौके पर ही कार्यवाहियां भी की गयी.

इसी कड़ी में यूपी के कुशीनगर जिले के जिलाधिकारी रमेश रंजन ने रविन्द्र नगर जिला अस्पताल में  खुद आम आदमी की पहुचे और अचानक छापा मारा इस दौरान जिलाधिकारी बिना किसी वीआइपी तामझाम के बाइक से जिला अस्पताल पहुंच गएँ और मास्क लगाकर बाकायदा  पर्ची कटाई और ओपीडी में आम आदमी की तरह पहुचे और भर्ती मरीजों से बातचीत कर हाल भी जाना.

इस दौरान जिलाधिकारी को ओपीडी में जहाँ ताला लगा हुआ मिला वहीँ सीएमएस सहित कई डॉक्टर भी मौके से गैर हाजिर मिलें साथ ही जिलाधिकारी के छापे की खबर से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया. वहीँ जिला अस्पताल में लापरवाही से नाराज़ जिलाधिकारी ने गैर हाजिर सभी लोगों का वेतन काटने का निर्देश दिया और कई मामले में तत्काल  व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की चेतावनी भी दी. वहीँ अचानक जिलाधिकारी के इस छपे से जहाँ जिला अस्पताल के स्वास्थ्य व्यवथा की एक तरह से पोल खुल गयी .

REPORT- PRADEEP KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…