राजस्थान रोडवेज की खड़ी बस मे अचानक लगी आग से मचा “हड़कम्प”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के सरसौल सेटेलाइट रोडवेज बस स्टैंड पर खड़ी राजस्थान रोडवेज की बस में अचानक भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन अभी तक आग के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि बस में आग कितनी तेज लगी हुई है और धू-धू कर बस जलती हुई नजर आ रही है।थाना बन्नादेवी इलाके के सरसौल चौराहे स्थित सैटेलाइट बस स्टैंड पर उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक राजस्थान रोडवेज की बस में अचानक शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते आग की लपटों ने बस को अपनी चपेट में ले लिया।

वहीँ स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक राजस्थान रोडवेज की बस पूरी तरह से जलकर आप हो चुकी थी। बस के चालक परिचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि 6:30 बजे राजस्थान रोडवेज की बस को लाकर अलीगढ़ के सरसोल स्थित सैटेलाइट बस स्टैंड पर खड़ा किया था दोनों लोग बस के अंदर सो रहे थे अचानक बस के अंदर आग लग गई और बस के अंदर धुआं भर गया जिसके कारण उनका दम घुटने लगा जाकर देखा तो बस के अंदर आग लगी हुई थी जैसे तैसे कर दोनों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई।

प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी देते हुए कहा कि सैटेलाइट बस स्टैंड पर खड़ी बसों के अंदर जब कंडक्टर अपनी बसों के अंदर सवारियां भर रहे थे। उसी दौरान राजस्थान रोडवेज बस के स्टेरिंग के पास से धुआं निकल रहा था। बस के पास अचानक पहुंचे लोगों ने जब बस के अंदर से धुआं निकलता देखा तो उस दौरान बस चारों तरफ से लॉक थी। जिसके बाद लोगों ने बस का शीशे को तोड़ कर बस के अंदर मौजूद कंडक्टर और ड्राइवर को बस से बाहर निकाला गया। बस मे गैस ना बने इसके लिये प्रत्यक्षदर्शियों ने गैस निकलने के लिये बस के चारो और से शीशे तोड़े गए। जिसके कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और बस में लगी भीषण आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।

Posted By:- Ankush Pal…

Reported By:- Ajay KUmar..