चचेरी बहन की हत्या कर फांसी पर झूला युवक

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के दाउदपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में चचेरे भाई ने अपनी चचेरी बहन की धारदार हथियार से हत्या कर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।घटना की जानकारी जैसे घरवालों को मिली कोहराम मच गया।सूचना पर एसपी अनुराग वत्स अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव सीओ बिलग्राम व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की।

कोतवाली क्षेत्र के गांव दाउदपुर निवासी गुड्डू कीे 15 वर्षीय पुत्री नित्या सुबह 8 बजे घर से शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी।उसके बाहर जाते ही पीछे से उसका चचेरा भाई विपिन कुमार हाथ में धारदार हथियार लेकर निकल गया।लोग इसको लेकर कुछ समझ ही पाए।बताया जाता है कि उसने खेत मे झाड़ियों में ले जाकर अपनी चचेरी बहन की पहले धारदार हथियार से हत्या कर दी फिर उसके बाद स्वयं फांसी के फंदे पर लटक गया।

मामले की जानकारी जैसे ही गांव वालो जो लगी तो गांव वालों ने परिजनों को सूचना दी।सूचना पाकर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और मामला देखकर दंग रह गए।बताते हैं गुड्डू सुबह तरबूज बेचने गया था जैसे उस को जानकारी मिली वह घटनास्थल पहुंचा और उसने सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर कोतवाल ज्ञानेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और पूछताछ की शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक नित्या हाई स्कूल में पढ़ती थी बहुत ही सीधी-सादी लड़की बताई जाती थी। उधर विपिन रिश्ते में उसका चचेरा भाई  लगता था,जिसने धारदार हथियार से हत्या की।हत्या किस कारण की यह परिजन भी नहीं बता रहे हैं लोग गांव में तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे थे।वहीं एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मामले में सभी विन्दुओ पर जांच की जा रही है शीघ्र ही मामले का राजफाश होगा।बहरहाल घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar