पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने वाला गालीबाज BJP नेता गिरफ्तार

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ में भाजपा नेताओं द्वारा पुलिस कर्मियों के साथ की गई गाली गलौज और बदसलूकी के मामले में थाने पर दर्ज मुकदमे में भाजपा नेताओं को बातचीत के बहाने थाने बुलाकर लाठी चार्ज किए जाने का भाजपा के वरिष्ठ नेता वैभव गौतम द्वारा पुलिस पर आरोप लगाया है। भाजपा नेता का आरोप है कि पुलिस द्वारा भाजपा नेता एवं पार्षद राकेश सहाय और कार्यकर्ताओं को थाने पर बुलाकर लाठीचार्ज किया गया। जिस लाठीचार्ज में कई लोग घायल हुए हैं।वहीं सीओ द्वितीय का कहना है कि अभियुक्तों के साथ पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने वाली बात निराधार ओर महज एक अफवाह हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी इलाके के शहंशाह तिराहे पर पुलिस और भाजपा नेताओं में गाड़ी को लेकर आपस में तनातनी हो गई थी।इसके बाद भाजपा नेताओं ने अपने समर्थकों को बुलाकर बन्ना देवी क्षेत्र के शहंशाह तिराहे पर पुलिस के साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी थी। जहां भाजपा नेताओं द्वारा पुलिस की बेरीकेडिंग को हटाते हुए पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता कर जमकर गाली गलौज की। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी राकेश सहाय ओर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस से की बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। वायरल वीडियो देखने के बाद थाना बन्नादेवी पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। घटना के बाद भाजपा नेताओं द्वारा पुलिस कर्मियों पर मारपीट और दुर्व्यवहार किए जाने का आरोप लगाया गया था।

वहीं इस मामले पर भाजपा नेता वैभव गौतम का आरोप है कि पुलिस के द्वारा शक्ति नगर निवासी भाजपा पार्षद राकेश सहाय और कार्यकर्ताओं के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट की गई थी। बावजूद इसके पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने उल्टा भाजपा नेताओं के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर दिया था। पुलिस कर्मी और भाजपा नेताओं के बीच हुए इसी मामले को लेकर भाजपा नेता राकेश सहाय और कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा सोमवार की देर शाम थाने पर बातचीत करने के बहाने बुलाया गया और बातचीत के बहाने थाने पर बुलाकर उनके ऊपर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज किया गया। पुलिस द्वारा भाजपा नेताओं पर की गई इस लाठी चार्ज में कई लोग घायल हुए हैं।

क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर.के. सिसोदिया ने बताया कि थाना बन्नादेवी क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने के संबंध में थाने पर जो मुकदमा पंजीकृत किया गया था।उसमें वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीं पुलिस के द्वारा अभियुक्तों के साथ दुर्व्यवहार किए जाने वाली बात पूरी तरह से निराधार हैं। ओर महज एक अफवाह हैं।

Reported By – Ajay Kumar 
Published By – Ambuj Mishra