दुष्कर्म पीड़िता किशोरियों के बाद अब पिता ने भी फंदा लगाकर दी जान

CRIME UP Special News

हमीरपुर (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जनपद  हमीरपुर  की रहने वाली दो किशोरियों के साथ कानपुर जिले के घाटमपुर में ईट भट्टे में सामूहिक दुष्कर्म हुआ था जिसके बाद किशोरियों ने आत्महत्या कर ली थी जिसके एक सप्ताह बाद पीड़ित पिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों में चर्चा है कि आरोपी भट्ठा संचालकों की ओर से परिवार को राजीनामा करने की धमकी मिल रही थी। जिसके चलते पिता ने आत्मघाती कदम उठाया है।

हमीरपुर जिले के सिसोलर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार कानपुर जनपद के घाटमपुर स्थित ईंट भट्ठों में परिवार सहित मजदूरी करने गया था। फरवरी महीने में भट्ठे के ठेकेदार रामस्वरूप के बेटे रज्जू व भांजे संजू ने दोनों किशोरियों को शराब पिलाने के बाद उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो और फोटो बना लिए थे। आहत किशोरियों ने 28 फरवरी को ईंट भट्ठे के पास एक पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कानपुर की घाटमपुर पुलिस ने आनन-फानन मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों रामस्वरूप,रज्जू व संजू को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

दोनों आरोपियों के मोबाइल को पुलिस ने फाेरेंसिक जांच के लिए भेजा था। ग्रामीणों में चर्चा है कि घटना के बाद से ही भट्ठा संचालकों की ओर से पीड़ित परिवार पर मामले में समझौता करने का दबाव बनाते हुए धमकी दी जा रही थी। बताते हैं कि बीते सोमवार को घाटमपुर से आई एक महिला ने भी पीड़ित परिवार को धमकी दी थी। पीड़ित पिता ने   गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर नाले के पास बबूल के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर सीओ श्रीयस त्रिपाठी ने घटनास्थल की जांच की है।शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी

Reported By- Karemndra Tiwari 

Published By- Ambuj Mishra