शरीफ आलम का निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुना जाना “तय”…

UP Special News

बलरामपुर  (जनमत) :-  यूपी के जनपद बलरामपुर के विकासखंड श्रीदत्तगंज के अंतर्गत ग्राम सभा बनगवा के वार्ड संख्या 51 से शरीफ आलम का निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुना जाना लगभग तय हो गया है। पर्चा वापसी के आखिरी दिन उनके प्रतिद्वंदी के रूप में कोई भी प्रत्याशी मैदान में नहीं है।

वही इस संबंध में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए शरीफ आलम ने कहा कि मैं अपने क्षेत्रवासियों का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं । और अपने बड़े भाई पूर्व प्रधान सद्दाम हुसैन का भी आभार प्रकट करता हूं कि सभी ने मिलकर मुझे निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित किया है । और मैं अपने क्षेत्रवासियों के सुख दुख में हमेशा साथ खड़ा रहूंगा और मेरा प्रयास रहेगा कि मैं अपने क्षेत्रवासियों के लिए ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करता पाऊं जैसे सीसी रोड ,नाली खड़ंजा ,बिजली ,पानी आदि विकास के कार्य मुख्य मुद्दे रहेंगे।

इसी क्रम में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए ग्राम सभा बनगवा के पूर्व प्रधान सद्दाम हुसैन ने कहा कि शरीफ आलम हमारे छोटे भाई हैं इनके निर्विरोध क्षेत्र पंचायत सदस्य चुने जाने पर मैं इनको बधाई देता हूं और अगर हमारे ग्राम सभा बनगवा की जनता ने हमें दोबारा मौका दिया तो मैं अपने ग्राम सभा के लिए ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य करूंगा और हमने अपने पिछले कार्यकाल में भी ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य किया है और ग्रामसभा बनगवा की जनता हमारे साथ है हमने विकास कार्य किया है और विकास कार्य करता रहूंगा

POSTED BY:- ANKUSH PAL, JANMAT NEWS.

REPORTED BY:- GHULAM NABI, BALRAMPUR.