अखिलेश यादव राजनीति में बड़े नही हो पाएंगे:- नितिन अग्रवाल

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- -हरदोई के आर0आर इंटर कालेज मैदान में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में पहुंचे प्रदेश के आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर तंज कसा और कहा अखिलेश यादव राजनीति में बड़े नहीं हो पाएंगे।उन्होंने राहुल गांधी की सजा को लेकर कहा कि देश कानून के आधार पर चलता है जो गलत करेगा कानून अपना काम करेगा। फारूक अब्दुल्ला के बयान पर भी उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जो राम मंदिर का सबसे ज्यादा विरोध किया करते थे।

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 964 हिंदू जोड़ों का विवाह संस्कार व 40 मुस्लिम जोड़ों का निकाह हुआ। इस दौरान नितिन अग्रवाल ने कहा इस सरकार का मुख्य मकसद है कि गरीब कन्याओं का विवाह संपन्न कराकर उनको आर्थिक मदद देने का साथ ही विवाह कराना भी पुनीत कार्य है और मुख्यमंत्री की महत्वकांक्षी योजना है। आसिफ के सारस को लेकर अखिलेश यादव के द्वारा दिए गए बयान पर नितिन अग्रवाल ने कहा अखिलेश राजनीति में बड़े नहीं हो पाएंगे।कहाकि ऐसे बयानों से वह हंसी का पात्र बनते हैं।कहाकि मैं समझता हूं कि उनको अब यह समझ लेना चाहिए कि वह एक जिम्मेदार पद पर हैं तो जिम्मेदार बयान देना चाहिए।

राहुल गांधी को सजा पर कांग्रेस के बयान पर उन्होंने कहा कानून अपना काम करेगा।कांग्रेस उसको राजनीतिकरण करना चाहती है और कांग्रेस कर रही है यह जनता देख रही है।कहा हमारा देश कानून के आधार पर चलता है अगर किसी ने गलत किया तो कानून अपना कार्यवाही करता है।कानून ऐसा नहीं है सभी के प्रति कार्यवाई होती है।अब किसी नेता पर कार्यवाई होती है तो आरोप लगा देता है सरकार पर।जबकि सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं पर काम कर रही है अगर कोई कानून अपने हाथ में लेगा तो कानून उस पर सख्त कार्यवाई करेगा।जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के बयान पर कहा फारूक अब्दुल्ला जैसे नेताओं के मुंह से भगवान राम का नाम निकलने लगा नहीं तो यह लोग वह लोग थे जो राम के नाम को भी बोलने से कतराते थे बचते थे।इन लोगों ने राम मंदिर का भी सबसे ज्यादा विरोध किया और जब कांग्रेस सरकार थी तो कोर्ट में बार-बार यही लोग राम मंदिर में विरोध करते थे।कहाकि आज हमारी सरकार में मन्दिर बन रहा तो शायद अब इनको भगवान राम की याद आ रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey