छापेमारी की कार्यवाही के दौरान एसडीएम के चालक को कुचलने की कोशिश

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले महराजगंज के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा हनुमानगढ़िया के पास  रोहिन नदी से अवैध बालू खनन की शिकायत पर मौके पर पहुचे एसडीएम नौतनवा को देखते ही खनन माफिया उन पर दबाब बना कर खनन कर ले जा रहे बालू माफियाओं के वाहनों को रोकने का प्रयास कर रहे एसडीएम नौतनवा के सरकारी वाहन के चालक को कुचल कर भागाने का प्रयास किया लेकिन वह बच गए और अवैध बालू से लदे वाहन को पकड़ लिया।

गुरुवार की सुबह करीब सात बजे एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार को सूचना मिला की रोहिन नदी से बालू माफिया के गुर्गे अवैध बालू खनन कर ट्रैक्टर ट्राली पर लादकर ले जा रहे हैं। उक्त सूचना पर एसडीएम नौतनवा क्षेत्र के हनुमानगढ़ीया पहुंच गए और नदी के पास ही ट्रैक्टर ट्राली पर बालू लाद कर आ रहे बालू माफियाओं के गुर्गों को रोकने का प्रयास किया तो उनके वाहन के चालक के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास कर भाग रहे एक ट्रैक्टर को काफी देर पीछा कर पकड़ लिया गया। लेकिन खनन माफियाओं का गुर्गा भागने में सफल रहा। एसडीएम नौतनवा ने बालू से लदी एक ट्रैक्टर ट्राली को सोनौली पुलिस के हवाले कर दिया है।

एसडीम नौतनवा प्रमोद कुमार ने बताया है कि आज सुबह खनन माफिया पर करवाई में दो ट्रैक्टर ट्राली पकड़े गए जिसमें एक बालू पलट कर फरार हो गया और साथ में एसडीएम के चालक थे उस पर ट्रैक्टर ट्राली चढ़ाने का प्रयास किया गया। जिसके तहत संबंधित माफियाओं पर कड़ी धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने हेतु तहरीर दे दी गई है। इस सम्बंध में चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आवश्यक कार्यवाही करते हुए सम्बंधित लोगो की तलाश किया जा रहा है।

 Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vijay Chaurasiya