तीन नाबालिक बच्चियों के साथ दुष्कर्म का प्रयास

CRIME UP Special News

बांदा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के बांदा में तीन नाबालिक बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने व दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है जहां पीड़ित बच्चियों को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और वहीं दूसरी तरफ घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां बीती शाम गांव की रहने वाली तीन नाबालिक बच्चियां अपने घर से पास में पानी लेने के लिए जा रही थी तभी कुछ दूर पर घात लगाए बैठे गांव के दो युवकों ने बच्चियों को अपने पास बुलाया और उनको पकड़ कर उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। तभी बच्चियों ने अपने बचाव के लिए चीख पुकार करना शुरू कर दिया ।

दबंगों के चंगुल में फंसी बच्चियों की चीख पुकार सुन कर गांव के लोग जब मौके पर पहुंचे तो बच्चियों को दबंगों से बचाते हुए दोनो आरोपियों को पकड़ लिया। उसके बाद जैसे ही बच्चियों के परिजनों को जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से मामले की सूचना संबंधित थाने को दी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले की सूचना देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर आरके सिंह ने बताया कि कल शाम जनपद के एक थाना क्षेत्र से तीन नाबालिक बच्चियों के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास करने की सूचना मिल रही थी|

जिस पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है वहीं पकड़े गए दोनो आरोपियों पर 376 व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Reported By:- Durgesh Kashyap

Posted By:- Amitabh Chaubey