सिविल जज को स्थानांतरण पर बार एसोसिएशन ने दी विदाई

UP Special News

 अमेठी (जनमत ) :- स्थानीय बार एसोसिएशन सभागार में शनिवार दीवानी न्यायालय मुसाफिरखाना में कार्यरत रहे सिविल जज सिद्धार्थ वर्मा के स्थानान्तरित होने पर संघ ने एक बिदाई समारोह का आयोजन किया।जिसमें सिविल जज सिद्धार्थ वर्मा को अधिवक्ताओं ने भावपूर्ण विदाई दी।

बताते चलें कि सिविल कोर्ट मुसाफिरखाना पर कार्यरत रहे सिविल जज सिद्धार्थ वर्मा का स्थानांतरण रायबरेली होने पर शनिवार को तहसील स्थित बार सभागार में भावपूर्ण विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के शुरूआत में सभी अधिवक्ताओं ने सिविल जज को माला पहनाकर ,पुष्प गुच्छ,स्मृति चिन्ह व अंग बस्त्र भेंट किए। कार्यक्रम के दौरान सिविल जज ने कहा कि यहाँ काफी दिनों तक कार्य करने का अवसर मिला। यहाँ के अधिवक्ताओं की कार्यशैली बहुत अच्छी है। सिविल जज ने भावुक होकर कहा कि आप लोगों से मिला स्नेह कभी भूल नहीं पाऊंगा। उन्होंने कहा कि स्थानान्तरण तो एक प्रक्रिया होती है।

जिससे कि सभी को गुजरना होता है।कार्यक्रम के दौरान अधिवक्ताओं ने सिविल जज के साथ बिताये गये अनुभवों को साझा किया और कहा कि सिविल जज का कार्यकाल काफी सराहनीय रहा।कभी कोई समस्या आयी है तो उसका बाखूबी निस्तारण किया है। इस अवसर पर संघ के पदाधिकारियों के साथ-साथ कई अधिवक्ताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ अधिवक्ता बाबू राधेश्याम लाल श्रीवास्तव ने किया।

इस दौरान संघ के अध्यक्ष गुरुप्रसाद त्रिपाठी,महासचिव संजय कुमार शुक्ल,प्रमोद कुमार श्रीवास्तव,पूर्व अध्यक्ष के.के.सिहं,बाबू बल्देव बख्श सिंह,केके शुक्ला,शैलेन्द्र शुक्ला,कुवंर प्रदीप सिंह,सुनील श्रीवास्तव,बीपी मिश्रा,राजेश सिंह,समर बहादुर सिंह,राजीव तिवारी,केएन मिश्र,कुलदीप तिवारी,संजय मिश्र,शिव पाठक,शिवकुमार सिंह,अंजनी मिश्र,पवन तिवारी,सतीश सिंह,सुग्रीव मिश्र,शिवानन्द तिवारी,अर्चना शुक्ला,कंचन शर्मा सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

Reported By – Ram Mishra 

Published By – Vishal mishra