बाहरी प्रत्याशियों से भदोही की जनता नाराज

UP Special News

भदोही (जनमत):- भदोही में बाहरी प्रत्याशियों से स्थानीय जनता नाराज है। उनका कहना है कि बाहरी नेताओं से नही होता विकास। पैराशुट से उतारे गये भाजपा प्रत्याशी निषाद पार्टी समर्थित डा. विनोद बिन्द को लेकर लोगों ने कहाकि कैसे होगा विकास चन्दौली के रहने क्या जाने भदोही की स्थिति। यदि किसी को कोई जरूरत होगी तो समस्या के समाधान के लिए कौन चन्दौली जाएगा। लोगों का कहना है रमेश बिन्द के बाद फिर दूसरे बिन्द कि क्या आवश्यकता थी। भदोही नेताओं के लिए चरागाह बन चुका है।

वैसे देखा जाये तो कांग्रेस के पं० श्यामधर मिश्रा के बाद भदोही विकास के नाम पर शुन्य रहा। कालीन को छोड़कर यहा कोई अन्य कारखाना नही है। युवाओं को रोजगार के लिए बाहर जाना पड़ता है। देखा जाए तो भदोही को कालीन नगरी के नाम से जाना जाता है लेकिन सुविधा के नाम पर कुछ भी नही है। आज तक एक ढ़ग का विश्वविद्यालय तक नही है। ज्ञानपुर स्थित काशी नरेश महाविद्यालय को विश्व विद्यालय का दर्जा दिलाने की माग की जाती रही लेकिन आज तक पूरा नहीं हुआ। जनता जाग चुकी है बाहरी प्रत्याशी का पुरजोर विरोध है।

वहीं पार्टी कार्यालय पहुंचे भाजपा प्रत्याशी डा. विनोद विन्द के सहयोग मं पार्टी केे वरिष्ट कार्यकर्ता व पदाधिकारी तक नही दिखे। निषाद पार्टी विधायक ज्ञानपुर विपुल दुवे ने काफी सक्रियता दिखाई तो औराई विधायक ने माला पहना कर जिम्मेदारियों से इति श्री कर ली। वही पार्टी के कार्यकताओं ने दबी जुबान से कहा कि पार्टी दल बदलुओ को टिकट दे रही है जिससे कार्यकर्ता नाराज हो रहे है। लोगों को लग रहा कि पार्टी को स्थानीय लोगों की जरूरत नही है।

Report by – Annad Tiwari

Published by – Manoj Kumar