भाजपा सरकार प्रचार पर खर्च कर रही पैसा, जनता सब जान रही नही आएगी बहकावे में

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई की बालामऊ विधानसभा क्षेत्र के कछौना में आयोजित बहुजन समाज पार्टी के युवा संवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के पुत्र कपिल मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी पर जनता को धोखा देने गुमराह करने के आरोप लगाए और कहा कि उत्तर प्रदेश में मायावती के शासनकाल जैसा शासनकाल कभी नहीं रहा जहां महिलाएं सुरक्षित थी।कहाकि भाजपा ने नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन नौकरियां देने के बजाय नौकरिया छीनी गई है जनता अब होशियार हो गई है और इनके बहकावे में आने वाली नहीं है और 2022 के चुनाव में मायावती को एक बार फिर से मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि बहन जी के शासनकाल को आज याद करने की जरूरत है उस वक्त महिलाएं सुरक्षित थी और उनके शासनकाल के बाद से ही लगातार महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है।उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में फर्क है यह लोग जनता को सिर्फ धोखा दे रहे हैं और सरकारी संस्थानों को बेच रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ अपना प्रचार करना चाहती है और उसी पर पैसा खर्च किया जा रहा है। टीईटी परीक्षा रद्द होने को लेकर उन्होंने कहा कि तमाम युवा आस लगाए बैठे थे कि उन्हें रोजगार मिलेगा लेकिन कुछ परिस्थितियां ऐसी बनी कि टीईटी परीक्षा रद करना पड़ा जिससे समझा जा सकता है कि सरकार रोजगार के प्रति कितनी गंभीर है। जेवर एयरपोर्ट को लेकर कपिल मिश्रा ने कहा कि जेवर एयरपोर्ट का प्रपोजल और जमीन का आवंटन मायावती ने अपने शासनकाल के दौरान किया था भारतीय जनता पार्टी की इतने दिनों से सरकार है लेकिन एयरपोर्ट नहीं बनाया गया और अब जब चुनाव का समय आया है तो वहां पर एयरपोर्ट बनाने का काम किया जा रहा है यह लोग अपनी पीठ स्वयं थपथपाना चाह रहे हैं लेकिन जनता जान चुकी है और इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल भारतीय जनता पार्टी कर रही है लेकिन आने वाले समय में जनता मायावती को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प कर चुकी है। सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने कहा कि 2017 से लेकर 2021 तक उनके समाज के खिलाफ मान सम्मान के साथ कितना खिलवाड़ किया गया है ब्राह्मणों के साथ कितना अत्याचार हुआ यह किसी से छुपा नहीं है।उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है की सपा और भाजपा के आतंक को प्रदेश से मिटाया जाना है। उन्होंने कहा कि जेवर में हजारों करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं ताकि एयरपोर्ट बेंच दिया जाए। नकुल दुबे ने कहा अमित शाह ने पूरे प्रदेश में एक साजिश रची थी और उस साजिश को नाम दिया गया था भाइयों बहनों। उन्होंने कहा कि यह सीताराम नहीं बोलेंगे क्योंकि सीता से इनका कोई लगाओ ही नहीं है उन्होंने लखीमपुर कांड को लेकर भी सवाल खड़े किए। टीईटी पर्चा लीक होने को लेकर नकुल दुबे ने कहा कि जब पर्चा छपा ही नहीं तो लीक कैसे हो गया।

उन्होंने कहा पैसा जमा करा लिया गया और अब कहा जा रहा है कि बच्चों के भविष्य के साथ बड़ा खिलवाड़ अन्याय हुआ है। नकुल दुबे ने कहा कि देश और प्रदेश में अडानी अंबानी की कीमत है बाकी किसी अन्य व्यक्ति की कोई कीमत ही नहीं है।नकुल दुबे ने यह भी कहा कि धर्म के नाम पर बांटने वाले यह लोग 2017 के बाद सनातन धर्म को खतरे में डाल चुके हैं और उसके तहत तमाम संस्कृत स्कूल बंद करा दिए गए। नकुल दुबे ने कहा कि यहां से एकत्र किया सारा पैसा जमा करके गुजरात के दो लोगों को धनवान बनाने की साजिश की जा रही है और जिसका खामियाजा यूपी को भुगतना पड़ रहा है|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar