भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- यूपी के हरदोई जिले में विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अशोक अग्रवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर बीजेपी प्रत्याशी के साथ पहुंचे भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने निर्विरोध चुनाव जीतने का दावा किया,साथ ही सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद फाइल्स और मेरठ फाइल्स भी बनवा लें तुष्टीकरण की राजनीति करने वाला इस देश में कभी विजयी नहीं हो सकता और देश का नेता नहीं हो सकता।

                                                                                   (अशोक अग्रवाल भाजपा प्रत्याश)

हरदोई जिले में सदर तहसील परिसर में भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद स्थानीय निकाय उम्मीदवार अशोक अग्रवाल ने चार सेट में अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी अशोक अग्रवाल ने खुद की जीत का दावा किया साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें उम्मीद बनाया है इसके लिए वह आभारी हैं और चुनाव जीतने के बाद पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।भाजपा प्रत्याशी का नामांकन दाखिल कराने पहुंचे भाजपा नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल से सवाल किया गया कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स बनी है तो लखीमपुर फाइल्स भी बननी चाहिए इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह और भी जगह की फाइल्स बनवा लें मुरादाबाद फाइल्स मेरठ फाइल्स,तुष्टीकरण की राजनीति करने वाला इस देश में कभी विजयी नहीं हो सकता है और देश का नेता नहीं हो सकता है।

नरेश अग्रवाल ने सपा सांसद एसटी हसन के बयान कि कश्मीर फ़ाइल्स को बैन कर देना चाहिए यह फिल्म नफरत फैलाने वाली है?इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर नीची सोच से सोचेंगे तो इस देश में उनके बयानों का कोई महत्व नहीं होगा,अगर सत्यता दिखाई गई और उस समय के प्रधानमंत्री गृहमंत्री जो उस समय के दोषी हैं उसको बताना जनता को आवश्यक है अगर बताया है तो गलती क्या है।नरेश अग्रवाल ने जीत का दावा करते हुए कहा कि एमएलसी चुनाव में निर्विरोध चुनाव हो जाना चाहिए क्योंकि अभी भी सपा डेमोलाइस है,उनमे खड़ा होने का साहस नहीं है,चुनाव एकतरफा होगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar