बीजेपी एमएलए ने पुलिस पर रिश्वत लेकर झूठा मामला दर्ज करने का लगाया आरोप

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश ने हरदोई पुलिस पर रिश्वत लेकर अपहरण का झूठा मामला दर्ज करने का गंभीर आरोप लगाया है। जिस व्यक्ति का अपहरण हुआ उसने आरोपी पर अपहरण करने की बात से इनकार किया है।यही नहीं जिस व्यक्ति का अपहरण हुआ उसने खुद अदालत में पहुंचकर आरोपी द्वारा अपने अपहरण की बात से इनकार किया।

                                                                 (श्याम प्रकाश बीजेपी विधायक)

जिसके बाद उसके अपहरण में पकड़े गए व्यक्ति को अदालत ने रिहा कर दिया।इस पूरे कथित अपहरण कांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने हरदोई पुलिस पर रिश्वत लेकर अपहरण का मुकदमा लिखने के गंभीर आरोप लगाए हैं।विधायक के आरोपों के बाद पुलिस अधिकारियो ने आरोपों पर चुप्पी साध ली है और पूरे मामले को लेकर गोलमोल सफाई देने में जुटी हुई है।

                                                                             (भूरे सिंह अपहृत व्यक्ति)

हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश से आवास के अंदर बैठे अधेड़ उम्र के भूरा सिंह हैं जो टड़ियावां थाने के साखिन गांव के रहने वाले है। जबकि उनके बगल में बैठा रमुवआपुर गांव का प्रधान पति छोटे गाजी हैं। छोटे गाजी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। साखिन गांव के रहने वाले भूरे सिंह के अपहरण का आरोप सोमवार को छोटे गाजी के गांव रमुआपुर के रहने वाले श्रीनिवास ने लगाकर शहर कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। दरअसल भूरे सिंह श्रीनिवास को एक बैनामा करने सोमवार को रजिस्ट्री ऑफिस आए थे।

जहां से वह छोटे गाजी के साथ चले गए थे।आरोप है कि प्रधानी चुनाव की रंजिश में श्रीनिवास ने पुलिस से सांठगांठ कर कर छोटे गाजी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया।जबकि जिस भूरे सिंह का अपहरण हुआ था वह और अपहरण करने वाले कथित आरोपी छोटे गाजी पुलिस से सफाई देता रहा लेकिन पुलिस ने छोटे गाजी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करके उसे अदालत में पेश किया।

अपने अपहरण के बाद भूरे सिंह खुद बीजेपी विधायक से मिले और उन्हें पुलिस की पूरी कारस्तानी की कहानी सुनाई।जिसके बाद बीजेपी विधायक ने पूरे मामले में एसपी से बात की। इधर भूरे सिंह ने अदालत में इस कतिथ अपहरण काण्ड में शपथ पत्र देकर पुलिस की पूरी इस कथित कारस्तानी की पोल खोल दी।  जिसके बाद अदालत ने छोटे गाजी को रिहा कर दिया।पुलिस की इस कारस्तानी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने शहर कोतवाली पुलिस पर रिश्वत लेकर फर्जी झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है।

सोशल मीडिया पर विधायक के आरोपों की पोस्ट पड़ने के बाद पुलिस महकमा अपने बचाव में उतरा है और गोलमोल जबाब दे रहा है।गौरतलब हो कि बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश अक्सर सोशल मीडिया पर सरकार से लेकर प्रसाशन पर हमलावर रहते है।ऐसे में उनके ही इलाके के इस मामले में पुलिस की भूमिका को लेकर जिस तरह उन्होंने सोशल मीडिया पर आरोप लगाए है उसको लेकर पुलिस की किरकरी हो रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar