बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री पहुंचे चंदौली, विपक्ष पर साधा निशाना…

UP Special News

चंदौली (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश  के चंदौली में  विधानसभा चुनाव अब अपने निर्णायक दौर में है. पूर्वांचल सियासी पारा चढ़ने लगा. सभी पार्टियों के नेता पूर्वांचल के विभिन्न इलाकों में डेरा डाले हुए है. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि चन्दौली प्रवास पर है. पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने योगी मोदी की डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए एक बार उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा किया.

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें के साथ सरकार बनाने जा रही है. जबकि पूर्ण बहुमत तो उन्हें चार चरण के चुनाव में ही मिल चुका है. लोग सुरक्षा, कानून व्यवस्था, रोजगार व विकास के मुद्दे पर योगी सरकार के साथ है. योगी सरकार ने जो रिपोर्ट कार्ड पेशकिया है.वह प्रदेश में दिखाई दे रहा है. कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई रोजगार के अवसर बढ़े है महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था बेहतर है. जिसका लोहा विरोधी भी मान रहे हैं. जिसपर यकीन करते हुए लोग बीजेपी को वोट दे रहे है, और 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है. राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि प्रदेश में योगी मोदी की लहर चल रही है सपा पूरी तरह साफ है. वो सिर्फ सेंचुरी गिनने का काम कर रहे है. आगामी चुनाव में बीजेपी की ट्रिपल सेंचुरी लगाकर चुनाव चुनाव जीतेगी.उन्होंने सिर्फ परिवारवाद को बढ़ावा देने का काम किया.उनकी सरकार में गुंडों का राज था. जबकि योगी सरकार में गुंडे जेल में है.

वहीं राकेश टिकैत के चार चरणों में ही बीजेपी का केस खारिज करने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह लोग केवल गिनती कर सकते हैं कि बीजेपी कितना सीट जीत रही है. 10 तारीख को सबको मालूम चल जाएगा. राकेश टिकैत एक किसान नेता जरूर है.लेकिन किसान बीजेपी के साथ है. उन्होंने योगी मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए बीजेपी की सरकार ने किसान सम्मान निधि देने का काम किया. एमएसपी पर किसानों की खरीद की गई. चीनी मिलों की बेहतरी के लिए काम किया गया. एमएसपी पर किसानों की फसल खरीदी गई.

वहीं हिजाब मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा इस देश में हर व्यक्ति स्वतंत्र है. और वह कुछ भी पहन सकता है. देश में स्कूल में बिना यूनिफार्म के नहीं चल सकता. लेकिन अलग-अलग जाति धर्म भावना के आधार पर सोचकर इसे बयां नहीं किया जा सकता. यहीं नहीं हिजाब को लेकर प्रियंका गांधी के ट्वीट पर सवाल खड़े किए. जिसमें उन्होंने कहा था कि महिला जींस पहने या सलवार या फिर बिकनी पहने यह उसकी मर्जी है. लेकिन क्या स्कूल में बिकनी पहन कर जा सकते हैं. फिर तो यूनिफॉर्म कोड का मतलब ही खत्म हो जाएगा. यूनिफॉर्म इसलिए बनाया जाता है इसे अमीरी-गरीबी, जाति-धर्म से नहीं जोड़ा जाएगा.

वही यूक्रेन रूस विवाद पर सी टी रवि ने कहा कि देश की विदेश मंत्रालय लगातार नजर बनाए हुए हैं. सभी हालातों का जायजा लगातार ले रही है. वहां फंसे लोगों से संपर्क साधा जा रहा है. साथ ही उन्हें जल्द से जल्द सुरक्षित देश में वापस लाया जा सके इसके लिए तमाम व्यवस्था की जा रही है. भारत सरकार ने इसके लिए अपनी तरफ से एरोप्लेन भेजा भी था. लेकिन वहां के एयर स्टेशन बंद होने के चलते उन्हें नहीं लाया जा सका. इसके अलावा अन्य जितने भी विकल्प हो सकते हैं. उनके बारे में संभावनाएं तलाशी जा रही हैं. जल्द ही सभी को सकुशल वापस लाया जाएगा.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- UMESH SINGH…