पत्नी से हुए झगड़े के बाद BSF जवान ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली, हुई मौत

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- जनपद अलीगढ़ के थाना पिसावा इलाके के गांव भदियार में बीएसए में तैनात एक जवान ने पत्नी से चल रहे घरेलू झगड़े के चलते लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतारे जाने का मामला सामने आया है। जहां लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारने वाले बीएसएफ जवान को आनन-फानन में परिवार के लोग नोएडा के जेवर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। गुरुग्राम में तैनात बीएसएफ जवान कन्हैया लाल की गोली लगने से मौत होने की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चअधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष फॉरेंसिक टीम क्राइम टीम ओर टेक्निकल टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ओर क्राइम टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।

तो वही पुलिस के अधिकारी मृतक जवान के परिजनों से गोली चलने के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है। जहां एक तरफ बीएसएफ जवान की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है। तो वही परिवार के लोगों में चीख पुकार और कोहराम मचा हुआ है।वही ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि थाना पिसावा क्षेत्र के एक गांव से 25 जून की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गुरुग्राम में तैनात एक पैरामिलिट्री फोर्स का जवान कन्हैया लाल अपने घर आया हुआ था। जिसको खुद की लाइसेंसी बंदूक से गोली लगने के चलते घायल हो गया। इस दौरान गोली लगने से घायल जवान को परिवार के लोग नोएडा के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस दौरान पुलिस जांच में मृतक के भाई द्वारा बताया गया कि उसके मृतक भाई और उसकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद के चलते घरेलू झगड़े चल रहे थे। पत्नी के बीच चल रहे इसी पारिवारिक विवाद के चलते उसके भाई ने खुद को गोली मारी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर बारीकी के साथ गहनता से जांच की जा रही है।तो वही घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम और क्राइम टीम के द्वारा टेक्निकल टीम के साथ मिलकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। तो वहीं मामले में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey