उप – चुनाव की तैयारी में जुटे चद्रशेखर रावण रात में पहुंचे बुलंदशहर

UP Special News राजनीति

बुलंदशहर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के बाई इलेक्शन में आजाद समाज पार्टी पूरे दम – खम से मैदान में उतर चुकी है। पार्टी के घोषित प्रत्याशियों की जीत मुकम्मल के लिए खुद पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद दिन – रात जुटे हुए है। इसी कड़ी में देर रात अचानक यूपी के बुलंदशहर में चंद्रशेखर का आगमन हुआ। यहाँ घोषित प्रत्याशी हाजी यामीन से जब चंद्रशेखर मिलने उनके कार्यालय पहुंचे तो पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने यहां इनका जोरदार स्वागत किया।

आजाद समाज पार्टी प्रमुख की लोकप्रियता का अंदाजा इससे लगाया की चंद्रशेखर से बात करने और उनकी झलक पाने के लिए बेकाबू भीड़ मंच पर चढ़ गई। हालांकि बाद में पार्टी प्रमुख ने लोगों से अपील करी कि सभी सामाजिक दूरी को बनायें रक्खे। इस बीच चद्रशेखर रावण ने कहा कि आप लोगों के सामने एक ईमानदार प्रत्याशी हाजी यामीन को लाकर खड़ा किया है।

हाजी यामीन कार्यकारिणी सदस्य और कोषाध्यक्ष वीरेंद्र शिरीष की अगुवाई में चुनाव लड़ेंगे और आप को भारी बहुमत से इन्हे जिताना है। रावण ने कहा हमारी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता जनता की सेवा को हमेशा तत्पर रहेगा और मेरी पार्टी की प्राथमिकता ईमानदार छवि के लोगों को आगे लाना है।

Posted By:-Satyveer Singh