सीएम योगी ने भूमि पूजन की वर्षगांठ पर किए “रामलला” के दर्शन ….

UP Special News

अयोध्या (जनमत) :-   यूपी के अयोध्या  जिले में  राम मंदि  भूमि पूजन की वर्षगांठ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अपने तय कार्यक्रम से 45 मिनट पहले अयोध्या पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर उन्होंने यात्री निवास पर अफसरों से चर्चा की।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले राम जन्म भूमि परिसर पहुंचे।

उन्होंने रामलला के मंदिर निर्माण के लिए हुए भूमि पूजन के एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में भाग लिया और राम लला के दर्शन किए। उन्होंने आरती में भाग लिया और पूजन किया।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भूमिपूजन की वर्षगांठ के अवसर पर राममंदिर में आयोजित विशेष अनुष्ठान में शामिल होकर रामलला की पूजा-अर्चना करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 400 लाभार्थियों को अन्न वितरण भी करेंगे।

रामजन्मभूमि के मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि मनीष त्रिपाठी की ओर से भूमिपूजन की वर्षगांठ के लिए रामलला को सिल्क हैंडलूम कपड़े से बना पीला वस्त्र भेंट किया गया है। बताया कि इसके अलावा रामादल के अध्यक्ष पंडित कल्किराम की ओर से भेंट की गई रामचरित मानस भी इस दिन रामलला के दरबार में आने वाले अतिथियों को दी जाएगी।राममंदिर के भूमिपूजन की वर्षगांठ पर रामलला को विशेष भोग लगाने के साथ ही नवीन वस्त्र भी धारण कराया गया है।

PUBLISHED BY:- AMBUJ KUMAR….                                                             REPORTED BY:- AZAM KHAN…