एटा से गौ तस्कर हुए और पुलिस में हुई “मुठभेड़”…

UP Special News

एटा (जनमत):-  यूपी के एटा  जनपद की थाना बागवाला पुलिस को गस्त के दौरान सूचना मिली कि कुछ गौतस्कर गौकशी की घटना करने के उद्देश्य से ग्राम पवांस और सिंयपुर के पास नहर की पटरी पर कुछ गौवंशों को इकठ्ठा कर रहे हैं। पुलिस टीम पर ग्राम सिंयपुर के पास नहर की पटरी की तरफ झाड़ियों में से निकलकर कुछ बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी जिसमें थाना बागवाला में तैनात आरक्षी वीरपाल के दाहिनें हाथ के कंधे में गोली लगने से घायल हो गया, पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में जुबेर पुत्र चांद मोहम्मद निवासी नदरई, कासगंज उम्र करीब 22 वर्ष के बाये पैर के घुटने के नीचे तथा राशिद उर्फ वारिस उर्फ आकाश पुत्र सलीम निवासी नदरई, जनपद कासगंज उम्र करीब 25 वर्ष के बायें पैर के पंजे में गोली लगने से घायल हुए हैं शाकिर अली पुत्र मुकेश उर्फ लखपत निवासी नदरई जनपद कासगंज उम्र करीब 27 वर्ष को मौके से समय करीब प्रात 4 बजे गिरफ्तार किया गया है।

घायल आरक्षी तथा दोनों घायल अभियुक्तों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। मामले मे एटा पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदयशंकर सिंह ने मीडिया को जानकारी दी है कि पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ जनपद मैं थाना कोतवाली देहात क्षेत्रांतर्गत ग्राम पवास तथा दिनांक 2 व 3 मई को थाना कोतवाली देहात क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लखमीपुर में गौवंशों के कटान संबंधी दो घटनाओं को किया जाना स्वीकार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध विभिन्न जनपदों में करीब 22 अभियोग पंजीकृत होना पाया गया है, अन्य संबंध में जानकारी की जा रही है। प्रकरण में फील्ड यूनिट टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर कानून एवं शांति व्यवस्था सामान्य है।

REPORTED BY:- NANDKUMAR.. 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…