होटल में घुसकर दबंगों ने किया तोड़फोड़, मचाया तांडव

CRIME UP Special News

चंदौली(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के मुख्यालय स्थित एक होटल में पहुंचकर कुछ दबंग लोग शराब पीने लगे। जहां होटल संचालक द्वारा मना करने पर दबंगों ने जमकर तांडव मचाया और होटल के अंदर तोड़फोड़ के साथ ही होटल कर्मियों से मारपीट भी किया और घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर फरार हो गए। जहां तांडव मचाने की सभी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए हमारे चंदौली संवाददाता ने बताया कि पुलिस के तमाम गांव और प्रयासों के बाद भी जनपद में बदमाश बेखौफ दिख रहे हैं और लगातार कहीं न कहीं जाकर तांडव मचा रहे हैं लोगों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला मुख्यालय के एक होटल में देखने को मिला जहां शराब पीने से मना करने पर युवकों ने होटल कर्मियों से मारपीट की और जमकर तोड़फोड़ किया। वही हमारे संवाददाता को अधिक जानकारी देते हुए होटल संचालक मनीष गुप्ता ने बताया कि एक दबंग युवक करीब आधा दर्जन लोगों के साथ होटल में पहुंचा और सभी युवक हाथ में लाठी डंडे और हथियार से लैस थे इस दौरान सभी युवक हेलमेट और मफलर से मुंह बैठे हुए थे और तोड़फोड़ घटना को अंजाम दिया।

जहां उनके द्वारा किए गए तोड़फोड़ के दौरान युवक ने पहले एलसीडी टीवी को पटक कर तोड़ डाला इससे भी मन नहीं भरा तो प्लीज को लात मारकर तोड़ने का प्रयास किया और फ्रिज में रखा पानी की बोतलों के बाहर फेंक दिया इसके अलावा काउंटर पर रखा सारा सामान फेंक दिया इस दौरान होटल में मौजूद महिलाएं और बच्चे सहम गए और वहां भगदड़ की स्थिति मच गई। वहीं पीड़ित ने घटना की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस को दी जहां सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर छानबीन और जांच में जुट गई है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Umesh Singh