बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं, मासूम से दरिंदगी

CRIME UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- यूपी के योगी राज में मिशन शक्ति अभियान शुरू होने के बावजूद बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है ,जहां 13 साल की एक मासूम लड़की की आपत्तिजनक वीडियो बना उसे वायरल करने की धमकी दे रहे 2 दबंग युवक 4 माह से लगातार यौन शोषण कर रहे थे। मामले की शिकायत पीड़िता की माँ ने दबंग आरोपियों के परिजनों से की, तो उल्टे दबंगो ने पीड़िता की माँ को ही पीट डाला।

                                                                                                            (अभियुक्त पप्पू)

अब एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है। पुलिस की गिरफ्त में पहासू थाना क्षेत्र के रहने वाले पप्पू और सलीम, जिन पर गांव की ही 13 साल की नाबालिक लड़की  के यौन शोषण का आरोप है। पीड़ित परिवार की माने तो पप्पू और सलीम ने 13 साल की नाबालिक लड़की की नहाते समय अश्लील वीडियो मोबाइल से बना ली थी और उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे  पिछले 4 महीने से लगातार मासूम बच्ची का यौन शोषण कर रहे थे , 5 नवंबर को मामले की शिकायत और वीडियो को डिलीट करने के लिए जब पीड़िता की मां ने आरोपियों के परिजनों से की , तो दबंगों ने उसकी मां को ही पीट डाला।

                                                                                                              (अभियुक्त सलीम)

आरोप है कि पहासू थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के लिए कई दिन तक थाने के चक्कर कटवाती रही। उसके बाद बुलंदशहर के एसएसपी के आदेश पर कल दो युवकों के खिलाफ यौन शोषण और तीन के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया । पहासू थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आज यौन शोषण के आरोपी पप्पू व सलीम सहित सभी  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है , जिन्हें जेल भेज दिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Satyveer Singh