मारपीट में घायल युवक की मौत,सड़क पर शव रख लगाया जाम

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के हरियांवा थाना क्षेत्र के उचवल में दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की पिटाई कर दी गयी जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। गांव शव पहुंचा तो परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे सीओ हरियांवा ने मामले में कड़ी कार्यवाई करने का भरोसा देकर जाम खुलवाया।

हरियावां थाना क्षेत्र के उचवल निवासी कमलेश अपने अपने घर से सुबह 8 बजे मजदूरी करने के लिए निकला था। आरोप है कि इसी बीच उसी गांव के रक्षपाल आदि ने उसे पकड़ लिया और उसको मारने पीटने लगे। मारपीट के दौरान उसके सिर पर लाठी डंडो से प्रहार किया गया जिससे वह बेहोश हो गया।

उसको परिजन लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर लखनऊ में उसकी मौत हो गई। परिजन शव लेकर गांव पहुंचे और उसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने मंसूरनगर बेहटा गोकुल मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दी। मृतक के भाई अवधेश ने बताया कि हरियावां पुलिस ने आरोपियो पर कठोर कार्यवाही नही की।

मामले की सूचना पाकर हरियावां थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने परिजनों को बहुत समझाया पर परिजन नही माने और किसी उच्च अधिकारी को बुलाने की जिद पर अड़े रहे।सूचना पर सीओ हरियांवा शिवराम कुशवाहा ने काफी देर तक परिजनों को समझाया व आश्वासन दिया कि आरोपियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी तब जाकर जाम खोला गया।

Posted By:- Amitabh Chaubey             Reported By:- Sunil Kumar