नशेड़ी बेटे ने मां बाप पर गड़ासे से की हमला, मां की मौत “पिता घायल”…

UP Special News

फ़तेहपुर (जनमत):- यूपी के फ़तेहपुर जिले में नशेड़ी बेटे ने मां-बाप पर चारा काटने वाले गड़ासे से हमला कर दिया। इसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद भाग रहे आरोपी कलयुगी बेटा को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले 45 वर्षीय ननकू शहर के तुराब अली पुरवा इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं। ननकू बीती शाम अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो गए ननकू से कुछ दूरी पर उनकी 40 वर्षीय पत्नी जमुना देवी भी सोई हुई थी। आज तड़के जब शारे लोग गहरी नींद में सोये हुए थे उसी समय ननकू के इकलौते बेटे महेश ने चारा काटने वाले गडासे से अपनी माँ और पिता के ऊपर हमला बोल दिया। अचानक हुए इस हमले में माँ जमुना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता ननकू की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। इस मामले में सबसे खास बात यह है कि माँ बाप पर हमला करने वाला चार बहनों में महेश अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। और इसके लालन पालन में माँ बाप ने कोई कसर बाकी नहीं छोडी थी। लेकिन गलत आदतों का शिकार महेश नशे का लती हो गया था जिसका उसके माता पिता इलाज करवा रहे थे बताया जाता है कि आज उसे फिर डाक्टर के पास दिखाने जाना था। जिसके चलते महेश अपने परिवार वालों से नाराज था और आज तड़के उसने इस दर्दनाक वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने आरोपी नशेड़ी बेटे को गिरफ्तार करने के साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया बताया की थाना कोतवाली नगर अंतर्गत तुराबअली के पुरवा में 24 सितंबर की रात में एक मानसिक रूप से बीमार युवक के द्वारा अपने मां और पिता के ऊपर धारदार हथियार से प्रहार कर घायल कर दिया गया था। जिसमें मां की मौके पर मृत्यु हो गई और पिता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। शव को पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अभियोग पंजीकृत किया गया आरोपी