फिल्म अभिनेता शेखर सुमन रामनगरी अयोध्या पहुँचे

UP Special News मनोरंजन

अयोध्या (जनमत):- फिल्म अभिनेता शेखर सुमन देर शाम रामनगरी अयोध्या पहुँचे। यहां पर उन्होंने हनुमानगढ़ी व राम जन्मभूमि औऱ कनक भवन में बिहारी जी सरकार का दर्शन पूजन किया।दर्शन पूजन के बाद मीडिया से बात करते हुए फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने अयोध्या मे बन रहे राम मंदिर को लेकर कहा,राम मंदिर 140 करोड़ भारतवासियों की भावना का प्रतीक है।हमारी एकता अस्तित्व और वजूद का प्रतीक है।राम जन्म भूमि में रखा कदम तो लगा मोक्ष की प्राप्ति हुई।

वही रामायण सीरियल पर बोलते हुए कहा कि रामानंद सागर भाग्यशाली थे।प्रभु श्री राम उनके बनाए सीरियल के द्वारा फिर से हर भारतवासी के दिल में पहुंचे।जब-जब पाप बढ़ेगा,जब-जब बिखरे का हिंदुस्तान तब तब राम हमको जोड़ेंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया।उनके अथक प्रयास से जो नहीं हो सका हजारों साल वह हो रहा है।जो मोदी का विरोध करते है।उन्हें आगे चलकर अहसास होगा।कि प्रधानमंत्री ने कौन सा इतिहास रच दिया।इस दौरान उन्होंने लिविंग रिलेशनशिप को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट के द्वारा की गई टिप्पणी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का समर्थन किया।

शेखर सुमन ने कहा कि फिल्म और धारावाहिकों में परोसी जा रही अभद्रता और नग्नता के लिए ही सेंसर का निर्माण किया गया है।मुझे खुद उस समय अहसास होता है।ऐसा जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लीलता और नग्नता देखता हूँ।गाली गलौज गंदी बातें सिखाई जा रही है। जिससे नैतिकता का पतन हो रहा है।इसके बारे में हमें खुद सोचना चाहिए और रोक लगनी चाहिए।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey