लक्सरी गाड़ी में महिला से गैंगरेप

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- स्मृति ईरानी के अमेठी की रहने वाली ब्राह्मण महिला प्रयागराज में रहकर एक इंसयोरेन्स कम्पनी में एडवाइजर का काम करती है, महिला ने बताया कि इंसयोरेन्स के लिए लोगों से फोन कर पॉलिसी बेचने का काम करती है। प्रयागराज के राहुल नाम के रसूख दार व्यवसाई से भी इंसयोरेन्स के लिए बात हुई थी बीती 12 तारीख को देर शाम फोन करके पॉलिसी लेने और दो अन्य साथियों के इंटरेस्ट दिखाया, जिसके बाद महिला आरोपियों के बताए स्थान पर पहुँची जहा झांसा देकर कार में बैठा लिया और कार चल पड़ी।

महिला ने कार से उतरने का प्रयास किया तो उसे सिविल लाइन में छोड़ने की बात कर गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी लेकिन लेकिन कार झूसी की ओर चल पड़ी, जिसके बाद बदहवास महिला अनहोनी की आशंका आरोपी से पानी के लिए गाड़ी को रोकने की बात कही तो आरोपी राहुल ने पानी की बोतल दिया और पानी पीने के कुछ देर बाद ही मूर्छित हो गई और जिसके बाद चलती गाड़ी में दरिंदगी शुरू कर दी और बारी बारी दुष्कर्म करते रहे देर रात गाड़ी प्रतापगढ़ शहर को पार करते हुए चिलबिला पहुची जहाँ ट्रकों के पास गाड़ी धीमी हुई तो किसी तरह कार गेट खोल गई और महिला सड़क पर गिर गई।

महिला के गिरते ही कार सवार दरिन्दों ने कार की रफ्तार तेज कर दी, महिला को देख मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को सड़क किनारे किया और कुछ देर में महिला ने 112 को फोन किया जिसके मौके पर पहुची 112 ने एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल भेजा जहा इलाज कराया गया जिसके बाद से पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुची लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Reported By:- Vikas Gupta

Posted By:-Amitabh Chaubey