दोस्तों को “गुड बाय” बोल पार्थ ने दुनिया को कहा “अलविदा”…

UP Special News क्षेत्रीय समाचार

लखनऊ (जनमत):- यूपी कि राजधानी लखनऊ में   सोशल मीडिया एजेंसी बेसिल में काम करने वाले पार्थ श्रीवास्तव के सुसाइड के मामले में कई राज सामने आए हैं। पार्थ ने खु दकुशी करने के पहले पूरी रात अपने दोस्तों के साथ चैटिंग की थी। इस दौरान दोस्तों को अंतिम मेसेज भेजा जिसमें उसने ‘गुड बाय भाई’ लिखा था। इसके बाद उसने खुदकुशी की। इस मामले में चार दिन बाद पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया जिसमें दो वरिष्ठ सहयोगियों को आरोपी बनाया गया था। पुलिस इस मामले में दोनों आरोपियों से रविवार को पूछताछ नहीं कर सकी। सोमवार को दोनों को थाने बुलाया गया है।

कई दोस्तों ने रिप्लाई की तो पार्थ ने जवाब में लिखा कि जस्ट लिविंग। पार्थ के दोस्त और रिश्तेदारों ने सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर पार्थ का कैम्पेन शुरू कर दिया है।वहीं, पार्थ के दोस्त, रिश्तेदार और परिजनों को इस बात पर अभी तक भरोसा नहीं हो पा रहा है कि आखिर पार्थ जैसा लड़का ऐसा कदम कैसे उठा सकता है।

पार्थ ने सुसाइड करने से पहले सुबह 4:56 पर अपने दोस्तों को मेसेज लिखा। कई दोस्तों से उसके खुदकुशी से पहले काफी देर तक बात करने के प्रमाण भी मिले हैं। एक दोस्त को लिखा कि, अगर कोई गलती हुई होगी तो माफ कर देना भाई। एक दोस्त को सुसाइड से एक दिन पहले 3 हजार रुपये ट्रांसफर भी किए, मदद करने के बाद पार्थ ने लिखा कि कोई बात नहीं…। पार्थ की दोस्तों से हुई चैटिंग की पुलिस जांच कर रही है।दो दिन की पड़ताल में पुलिस के सामने कई राज आए हैं। इसमें पार्थ के सुसाइड करने वाली रात में चैटिंग करने की पुष्टि हुई है। इस दौरान उसने रात को अपने दोस्तों को मेसेज भेजा था जिसमें लिखा था गुड बाय भाई दुनिया को अलविदा कह दिया.

PU BLISHED BY:- ANKUSH PAL..