खुशिया बदली मातम में,बारातियों की ट्रैक्टर पलटी,दो की “मौत”…

UP Special News

चंदौली (जनमत):- यूपी के चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के वनभीषमपुर गांव के समीप अनियंत्रित होकर मंगलवार की देर रात्रि बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें सवार बच्चों समेत 9 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी को बाहर निकलवाया जिसमें मौके पर एक की मौत हो चुकी थी।

वही दूसरा हॉस्पिटल में दम तोड दिया।बाकी सभी घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में इलाज के लिए एंबुलेंस की सहायता से लाया गया। जहां इलाज के दौरान एक घायल युवक ने दम तोड़ दिया।सभी घायलों का इलाज जिला संयुक्त चिकित्सालय में ही जारी रहा। घटना के बाद मौके पर पहुंचकर सीओ रघुराज व थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने जानकारी ली। वही दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल चंदौली भिजवा दिया गया।

जानकारी के मुताबिक शहाबगंज थाना क्षेत्र के‌ भूसी गांव के रामप्रसाद के लड़के की बारात चकिया कोतवाली क्षेत्र के ताला तेंदुई गांव निवासी प्यारेलाल की लड़की के यहां जा रही थी। जिसमें ट्रैक्टर पर सवार होकर बाराती शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। और जैसे ही चकिया कोतवाली क्षेत्र के वनभीषमपुर गांव के समीप जंगल के पास पहुंचे ही थे कि अचानक मोड़ लेते वक्त ट्राली सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और दो लोगो को मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही बाराती व घराती पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया है। परिवार में खुशियों की जगह मातम छा गया।

REPORT-  UMESH SINGH..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL