बदायूँ में ऑनर किलिंग का मामला, भाइयों ने गर्भवती बहिन को उतारा मौत के घाट! पुलिस जांच में जुटी !

CRIME UP Special News

बदायूँ(जनमत):- यूपी के बदायूँ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है जहां प्रेम विवाह से नाराज़ मायके वालों ने गर्भवती महिला को गोली मार दी जिसकी अस्पताल जाते ही मौत हो गई ! घटना से इलाके में सनसनी फैल गई वहीं मृतका के पति ने अपने सालों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है! घटना दोपहर 2 बजे की बताई जाती है !

गांव गौरामई निवासी फईम पुत्र जमील अहमद का गांव की ही बबली ( काल्पनिक नाम ) से इश्क हो गया ! धीरे धीरे इश्क परवान चढ़ा और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई ! प्रेम में पागल दोनों ने 14 माह पहले प्रेम विवाह कर लिया और बाद में निकाह के बंधन में बंध गए लेकिन बबली के मायके वाले इस निकाह से खिलाफ थे ! बकौल फईम आज वह अपनी पत्नी बबली जो 8 माह के गर्भ से थी उसे दिखाने निजी चिकित्सक के यहां आया था ! दवाई दिलाकर वह घर लौट रहा था कि  गांव उघैनी के पास पहले से घात लगाए बैठे 2 बाइक सवार पांच लोगों ने उसे घेर लिया और उसकी पत्नी को गोली मारकर फरार हो गए !

फईम खून में लथपथ अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ! फईम ने अपने सालों मुअज्जम व मुजीब व तीन अज्ञात  के खिलाफ पुलिस को  तहरीर दी है ! पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुट गई है !

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Kuldeep Saxena