पति ने पत्नी के साथ की खौफनाक वारदात…

UP Special News

एटा (जनमत ) :- यूपी के एटा जिल के  थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में कलयुगी पति ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया । दरअसल यह मामला कोतवाली देहात के उलायतपुर गांव का है जहां पर 2 दिन से पति और पत्नी के बीच विवाद चल रहा था।

जिसको लेकर बीती रात पति रामप्रकाश ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी अनारा देवी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया परिजनों ने बताया कि रामप्रकाश और अनारा देवी के बीच पिछले कई दिनों से अनबन चल रही थी इसी बात को लेकर बीती रात रामप्रकाश शराब पीकर घर आया जहां उसे घर पर पत्नी नहीं मिली जिसको लेकर आरोपी रामप्रकाश आग बबूला हो गया और पत्नी अनारा देवी के अपनी बंदूक से गोली मार दी ।

वहीँ गोली की आवाज सुनकर बेटा धर्मेंद्र दौड़कर मां के पास पहुंचा वैसे ही कलयुगी पिता ने बेटे पर भी फायर झोंक दिया जिससे बेटा बाल-बाल बचा घटना की सूचना धर्मेंद्र द्वारा 112 नंबर पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने अनारा देवी के शव को कब्जे में लेकर एटा जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही बेटा धर्मेंद्र ने बताया कि रामप्रकाश गोली मारने के बाद पास के ही गांव में जा छुपा था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर जाकर पुलिस ने आरोपी राम प्रकाश को बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया और मामले में कार्यवाही की जा रही है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

 

REPORT- NANDKUMAR…