करवाही ना हुई तो होगा आंदोलन कांग्रेश

UP Special News राजनीति

प्रतापगढ़ (जनमत):- जन शिकायतों का निस्तारण ना होने व जिला प्रशासन द्वारा वसूली करने वाले अधिकारियों को संरक्षक देने के खिलाफ कांग्रेस पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष बृजेश मिश्र की अगुवाई में ज्ञापन सौंपा, जिला अध्यक्ष ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जन शिकायतों को ठंडे बस्ते में डाल देने का काम किया जा रहा है।

जिसकी वजह से आम लोगों का इस सरकार से मोह भंग हो रहा है। कहा कि आपूर्ति निरीक्षकों द्वारा खुलेआम कोटेदारों से अवैध धन उगाही करने का काम किया जा रहा है ।पैसे की मांग ना पूरी करने पर कोटेदारों को फर्जी मुकदमे फसा दिया जाता है। जिसकी शिकायत कई बार डीएम से की गयीं। बावजूद के आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गयीं।

बुधवार को इसी क्रम में जिलाधिकारी  कोई कार्रवाई नहीं की गई बुधवार को इसी क्रम में जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए ऐलान किया गया कि अगर शिकायत पर कार्रवाई न की गई तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएगी इस मौके पर जिला प्रवक्ता वेदांत तिवारी,संतोष तिवारी, डॉ बीके सिंह, जमुना प्रसाद पांडे, महेंद्र शुक्ला ,सरोज कश्यप महिला जिलाध्यक्ष कांग्रेश, तरुण पांडे, डॉक्टर अजय सिंह,अशोक सिंह, जिला सचिव शिवम मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vikash Gupta