पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 50 हजार इनामिया बदमाश को लगी “गोली”… 

UP Special News

चन्दौली (जनमत) :- यूपी के चन्दौली जिले में अल सुबह अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिलारिडीह के पास नेशनल हाइवे दो पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।पुलिस की जवाबी फायरिंग में 50 हजार इनामिया बदमाश दिनेश सोनकर के पैर में गोली लगी, जबकि उसका साथी अमन यादव मौके से फरार हो गया। बता दें कि इस मुठभेड़ में पुलिस के एक जवान को भी गोली लगी है। बदमाश दिनेश सोनकर 21 मार्च को शराब सेल्समैन से 4.80 लाख की लूट कि घटना में शामिल था तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

मौके पर पहुंचे एसपी चंदौली अंकुर अग्रवाल ने बताया कि शराब कारोबारी के सेल्समैन से लूट के मामले में पुलिस ने गुरुवार की शाम लल्लू गुप्ता व अनिल को हिरासत में लिया था। दोनों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि दिनेश सोनकर के साथ मिलकर सेल्समैन से 4.80 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। बताया कि दिनेश सोनकर अपने साथियों के साथ शुक्रवार कि सुबह हाईवे पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधियों की धरपकड़ को जुट गई। बिलारिडीह के समीप दो लोग अपाचे बाइक से आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया।पुलिस की जवाबी फायरिंग में 50 हजार इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा जबकि उसका साथी अमन यादव मौके से फरार हो गया। बदमाशों कि फायरिंग से अलीनगर थाने के आरक्षी भी घायल हो गए।

वहीँ घायल बदमाश के पास से 73 हजार रूपए एवं तमंचा बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि शातिर बदमाश के खिलाफ चंदौली और वाराणसी ग्रामीण पुलिस की तरफ से 25- 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। इस तरह इस शातिर बदमाश के उपर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। बदमाश दिनेश सोनकर पिछले दिनों राजातालाब के मिरजामुराद पेट्रोल पंप से 65 हजार रूपए की लूट कि थी। वहीं 2021 में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में फायरिंग में भी शामिल रहा। उसके खिलाफ गैंग्स्टर की कार्रवाई की जाएगी। फरार बदमाश अमन यादव को पकड़ने की कांबिंग जारी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

REPORT BY:- UMESH SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..