भदोही जिले में इनामिया बदमाश गिरफ्तार

CRIME UP Special News

भदोही (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिला भदोही में भदोही कोतवाली अंतर्गत मोरवा पुल के पास पुलिस और बदमाशो में मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक 50 हजार और एक 25 हजार का इनमिया बदमाश घायल हो गए। दोनों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों के पैर में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। इन बदमाशों पर हत्या ,लूट समेत विभिन्न मुकदमें दर्ज हैं।


मिली जानकारी के अनुसार चौरी थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को रोका गया जिसपर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। जिसके बाद आसपास के सभी क्षेत्रों में पुलिस ने वायरलेस पर सूचना दी। भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोरवा पुल पर क्राइम ब्रांच, भदोही कोतवाली और चौरी थाना की टीम ने बाइक सवार दोनों बदमाशों को घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग हुई इस दौरान वाराणसी का रहने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश रमजान अली और आजमगढ़ का रहने वाला 25 हजार का इनामी अपराधी उजैफा गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचा और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों पर हत्या, लूट समेत कई अन्य धाराओं में विभिन्न जनपदों में कई मुकदमें दर्ज हैं। भदोही क्षेत्राधिकारी अजय कुमार चौहान ने बताया कि दोनों बदमाशों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों इनामी बदमाश है पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान रोकने पर बदमाश भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। इस दौरान वायरलेस पर सूचना दी गई जिसके बाद क्राइम ब्रांच के साथ-साथ भदोही और चोरी थाने की टीम एक्टिव हो गई और दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

Reported By :- Anand Tiwari

Published By :- Vishal Mishra