समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के सिसवा और निचलौल में स्थित चुनाव कार्यालयो का हुआ उद्धाटन

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय ने 317,सिसवा विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल के सिसवा और निचलौल में स्थित चुनाव कार्यालयो का उद्धाटन   किया। इन दोनों कार्यालयो से चुनावी अभियानो, जनसंपर्क समेत चुनाव संबंधी अन्य गतिविधियां संचालित होगी।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील सिंह, जिलाध्यक्ष  आमिर हुसैन, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश यादव, विधानसभा अध्यक्ष महातम यादव और बड़ी संख्या मे कार्यकर्ताओं के साथ जनता भी मौजूद थी।

अपने  संबोधन में  जनता से गणेश शंकर पांडेय ने कहा कि सुशील कुमार टिबड़ेवाल  की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने ब्राह्मण समाज और आम जनता से अपील की आप लोग अपना वोट सुशील कुमार टिबड़ेवाल को ही दे और कार्यकर्ताओं को जोश दिलाया कि वो लोग पूरी महनत और लगन से इस चुनाव में सुशील कुमार टिबड़ेवाल को जीत दिला कर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाये। जिस से सिसवा विधानसभा का विकास हो। आगे उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कमर कस लें सुशील कुमार टिबड़ेवाल

के पक्ष में मतदान करने की अपील की तथा आगामी ३ मार्च को हर बूथ पर सपा कि जीत दर्ज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से जनता ऊब चुकी है। महंगाई, बेरोजगार चरम पर है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पुजीपतियों की सरकार है। यह सरकार किसानों की हितैषी नहीं है। उन्होंने सपा की पूर्व सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील किया।

इस दौरान मनोज टिबड़ेवाल शैलेश सुल्तानिया रोशन मधेशिया राधेश्याम कुशवाहा विश्राम तिवारी प्रहलाद तिवारी शिब्बू बनारसी शैलेश रौनियार सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey