हरदोई के सवायजपुर में दिन दहाड़े सर्राफा व्यापारी से लूट

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी पर हमला करते हुए 20 हजार की नगदी बाइक और जेवर से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।घायल सर्राफा व्यापारी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।घटना की सूचना पाकर एसपी,एएसपी व सीओ मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने बताया कि लुटेरों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है।

दिनदहाड़े लूट के सनसनीखेज वारदात सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के हडहा गांव के पास हुई है।सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के औहदपुर गांव के रहने वाले उमेश यादव पुत्र रामस्वरूप यादव की सवाजपुर में यादव सराफा के नाम से सराफा की दुकान है। रोज की भांति उमेश यादव अपनी बाइक से दुकान पर जा रहे थे।वह अपने गांव से निकलकर लगभग 500 मीटर इसी गांव के मजरा हडहा के पास पहुंचे थे।वहां पर तीन लोग पहले से मौजूद थे जिनके हाथ में क्रिकेट खेलने वाला स्टंप और बैट था।तीन बदमाशों ने उमेश के ऊपर हमला कर दिया और उनके पास से 20 हजार की नगदी जेवर से भरा बैग और बाइक लूट ली और फरार हो गए। बदमाशों के हमले से सर्राफा कारोबारी उमेश घायल हो गया।

दिनदहाड़े लूट की इस घटना की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई तो मामले की सूचना पाकर सवायजपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लुटेरों की तलाश के लिए टीमों को लगा दिया गया है शीघ्र इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey