कलयुगी मां ने 5 साल की बच्ची को दी “तालिबानी सजा”…

UP Special News

गोरखपुर (जनमत) :- यूपी के गोरखपुर जिले से ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने ये है.  जहाँ एक कलयुगी  मां ने अपनी 5 साल की बच्ची को निर्ममता से चाकू गर्म कर 17 जगह दाग दिया। मासूम की बस यही गलती थी कि उसने स्कूल जाने से मना कर दिया था। आपको बता दे की संतकबीर नगर जिले की एक गांव की रहने वाली युवती अपने परिवार वालों के साथ पिपरौली में रहती थी। उसी दौरान कालेसर निवासी से उसका प्रेम संबंध हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। इस दौरान दो बेटियां पैदा हुई है। हालाँकि इस शादी से उसके परिवारीजन खुश नहीं थे। लिहाजा वह परिवार से अलग पत्नी के साथ रहता था।

पति के मुताबिक वह काम पर गया था इसी दौरान 5 साल की बेटी ने  स्कूल जाने से मन कर दिया इस बात को लेकर माँ इस कदर नाराज हो गयी की मां ने गैस चूल्हे पर चाकू गर्म कर दिया और बच्ची के हाथ और पैर में लगभग 17 जगह बुरी तरह से जला दिया। जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घट्ना के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी.   वहीँ पति के मुताबिक पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गयी है.

वहीँ आरोप है कि इससे पहले भी बच्ची को इसी तरह से कई बार दागा है और इसे लेकर कई बार पत्नी को  समझाया भी जा चूका है, लेकिन इस बार तो पत्नी ने हद ही कर दी, पुलिस के मुताबिक माँ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है. वहीँ  देखने वाली बात ये है की मासूम इस घटना के बाद माँ से प्यार भरी ममता की उम्मीद  अब कभी कर पायेगी या फिर  उसके लिए माँ शब्द केवल निर्दयता का पर्याय बनकर रह जाएगा ये एक बड़ा सवाल जरूर है.

REPORT- AJEET SINGH… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…