साठ रूपये के ईंट के चक्कर मे जिन्दगी लगा दिया दांव पर

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगा पाटी गांव में पम्पिंग सेट के कुएं से ईंट निकालने के लिए अंदर घुसे तीन व्यक्तियों की जिन्दगी मिट्टी के नीचे दब गयी | इसकी जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने  कंधई थाना में सूचना देते हुए कुँए से लोगों को निकालने  का प्रयास करने लगे | स्थानीय लोगों ने किसी तरह दो लोगों को तो बचा लिया लेकिन एक अब भी कुँए मे मिट्टी के नीचे दबा हुआ है।

आशीष पटेल आज शाम चार बजे अपने दो भाई ललित पटेल और औरिष पटेल के साथ कुएं का ईट निकाल रहा तभी ऊपर से कुएं की मिट्टी गिर जाने से उसके नीचे दब गया। हल्ला गुहार होने पर मौके पर पहुँचे लोगो ने किसी तरह ललित और औरिष को बाहर निकाल लिया लेकिन आशीष पटेल 22 वर्ष अभी मिट्टी में नीचे दबने की वजह से नही निकल पाया है। सूचना मिलने पर मौके पर कंधई थानाध्यक्ष विपिन कुमार और दिलीपपुर चौकी इंचार्ज व अन्य भारी  पुलिस बल  मौके पर पहुँच गये। चालीस फिट गहरा कुँआ होने की वजह से आशीष पटेल को निकालने में हो रही असुविधा।फायर‌ ब्रिगेड की टीम मौके पर रेस्क्यू आपरेशन करने मे जुटी हुई है।

परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मौके पर जिले के कोई भी बडा अधिकारी मौके पर नहीं गया, महज खानापूर्ति करने के लिये तहसीलदार को भेज दिया गया। जब उनसे सवाल किया गया कि कोई अधिकारी मौके पर नहीं आया तो नायब तहसीलदार ने कहा कि कोरोना के कारण सभी अधिकारी व्यस्त हैं, इसलिये वह नहीं आ पाये। मौके की नजाकत को समझते हुये सीओ पट्टी रमेश चन्द्र मौके पर पहुँच गये।

Posted By:- Vikash Gupta