मध्यरात्रि मध्यांचल प्रबंध निदेशक अनिल ढींगरा आधी रात को उतरे सड़क पर :-

UP Special News

लखनऊ (जनमत) : कल दिनांक 23 मई 2022 की मध्यरात्रि मध्यांचल प्रबंध निदेशक अनिल ढींगरा आधी रात को उतरे सड़क पर। लखनऊ की जनता को निर्बाध आपूर्ति सुनिचित करने के लिए स्वयं मौके पर जाकर ठीक करवाया अंडरग्राउंड केबल फॉल्ट.कुर्सी रोड पे सुबह से लाइट नहीं आ रही थी।

सेंट मैरी हॉस्पिटल नियर सृष्टि अपार्टमेंट के पास 33 केवी अंडरग्राउंड केबल फॉल्ट के कारण  सुबह से  विद्युत आपूर्ति बाधित थी |प्रबन्ध निदेशक मध्यांचल द्वारा इसी क्रम  देर रात हुसैनगंज स्थित कस्टमर केयर सेन्टर 1912 का भी निरीक्षण कर वहां पर उप केंद्र शिकायतं की पेन्डेन्सी की जांच की। निरीक्षण में अकबरपुर की 7 शिकायत लंबित पायी गयी। जिसमें 3 शिकायते  एवं 4 पद पेन्डेन्सी की थी।

अधीक्षण अभियन्ता से लेकर अवर अभियन्ता तक के मोबाइल स्वीच ऑफ मिलने पर प्रबन्ध निदेषक ने नाराजगी व्यक्त करते हुए तत्काल विभागीय कार्यवाही करने के निर्देष दिए एवं अवर अभियन्ता अकबरपुर को तत्काल प्रभाव से 1912 कस्टमर केयर सेन्टर पर तैनात करने के आदेश दिए। इसी क्रम में मसौली बाराबंकी के अवर अभियन्ता का मोबाइल बन्द पाये जाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए तत्काल 1912 कस्टमर केयर सेन्टर पर तैनाती के आदेश दिए एवं 1912 में तैनात अवर अभियन्ता को मसौदी बाराबंकी में तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरित किया गया।

निरीक्षण में लखीमपुर खीरी के बेज़म 17 शिकायते लंबित पायी गयी तथा मौके पर फोन करने पर अवर अभियन्ता एवं उपखण्ड अधिकारी का फोन रेंज से बाहर पाया गया जिस पर तत्काल विभागीय कार्यवाही करने का निर्देश दिया है |

Reported By – Shailendra sharma

Published By – Vishal Mishra